Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

कुत्ते बिल्ली की फोटो देख नहीं किया ''Aww'', युवती ने तोड़ी दोस्ती

23, Nov 2017 By banneditqueen

कानपुर. चाहे फेसबुक हो या व्हाट्सप्प आजकल हर जगह ही क्यूट एनिमल जिफ्स/वीडिओस और फोटोज ही नज़र आता है।  कोई अपने पालतू कुत्ते बिल्ली की फोटो डालता है तो कोई गूगल या किसी फूक पेज से उठाकर कुत्ते बिल्लियों के पिक्चर्स उठाकर फॉरवर्ड करता है। कानपुर में रहने वाली महिमा पूरा दिन फेसबुक और इंस्टाग्राम पर क्यूट एनिमल्स की फोटो देखती रहती है।

इसको देख के aww नहीं बोला तो मान जाएंगे
इसको देख के aww नहीं बोला तो मान जाएंगे

महिमा की आदत थी जो भी फोटो या वीडियो उसे पसंद आती वह वो अपने दोस्तों को फॉरवर्ड कर देती। फॉरवर्ड करते ही सब ”Aww sooo cute” रिप्लाई करते। पर कल कुछ ऐसा हुआ जिससे महिमा काफी नाराज़ हो गई। महिमा ने अपनी सहेली शिल्पी को एक क्यूट बिल्ली का वीडियो फॉरवर्ड किया, कई घण्टे इंतज़ार करने के बाद भी शिल्पी का कोई रिप्लाई नहीं आया। महिमा शाम को शिल्पी से मिलने गई और दुबारा उसे वीडियो दिखाने की कोशिश की। महिमा ने शिल्पी से कहा ”देख आज मैंने सुबह ये इतना क्यूट वीडियो देखा, मैंने तुझे भेजा भी था पर शायद तूने व्हाट्सअप नहीं खोला।”

ऐसा कहकर उसने दुबारा शिल्पी को वीडियो दिखाया, पर शिल्पी ने कुछ जवाब नहीं दिया। अंत में तंग आकर शिल्पी ने महिमा से कहा ”यार तू दिनभर यही वीडियोस भेजती रहती है, मुझे न इतने पसंद है और न ही मैं दिनभर ये पिक्चर्स और वीडियोस देख सकती हूँ।” इतना सुनकर महिमा काफी नाराज़ हो गयी और वहां से चली गयी।  घर जाकर उसने शिल्पी को फेसबुक और व्हाट्सअप पर ब्लॉक कर दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें