Saturday, 16th December, 2017

चलते चलते

एंजेल प्रिया की फ्रेंड रिक्वेस्ट पाते ही लड़के ने गाँव भेजा तार- "मां तेरी बहू मिल गयी"

15, Dec 2016 By Pagla Ghoda

नई दिल्ली. सिविल सर्विस के लिए बिहार के अपने गांव से दिल्ली आया छात्र राकेश रंजन आजकल एक लड़की के प्यार में दीवाना है। वो लड़की और कोई नहीं बल्कि सोशल मीडिया की जानी मानी हस्ती ‘एंजेल प्रिया’ है। प्रिया के इश्क़ ने राकेश को इस कदर दीवाना कर दिया है कि उसने अपनी माता जी को भी उनकी होने वाली बहू के बारे में सब बता दिया है।

Angel2
वैसे, ये ‘एंजेल’ भी किसी एंजेल प्रिया से कम नहीं है

“जिस दिन एंजेल प्रिया जी का फ्ररेंड रिक्वेस्ट आया ना भैया, हम तो तुरंत ट्रंकाल कर दिए मां को, के हे मां तोहार बहुरिया मिल गयी है, गुस्सा नहीं करना, बहुत सूंदर भी है।” राकेश ने शर्माते हए बताया।

अपना फेसबुक इनबॉक्स पांच-छह बार रिफ्रेश करने के बाद राकेश आगे बोला- “और ना हम मां को ये भी बोल दिए कि बगल वाले वर्मा जी को भी क्षमा बोल दे, कि उनकी बिटिया कविता जो कि एयरहोस्टेस है और जिससे हमारा बचपन में ही रिश्ता पक्का हो गया था, अब हम उसे अपना नहीं बना पाएंगे। कहो तो हम खुद कविता दीदी से क्षमा मांग लेते हैं, क्योंकि अब हमारी दिल में एंजेल के अलावा किसी के लिए कोई जगह नहीं है।”

राकेश की माता जी विमला देवी, जो उसका तार पाते ही तुरंत गाँव से उसके हॉस्टल आ पहुंची, उसके इस प्रेम-प्रसंग से बहुत दुखी हैं। उन्होंने लगभग रोते हुए कहा, “इसके बड़े भैया कहे रहे के लड़का सहर जाके गोरी छोकरियों के पीछे पगला जायेगा। पर हम ही नहीं माने। अब देखो किसी ‘पिरिया’ से पियार कर बैठा है। दिन-रात कंपूटर पे उससे ही बात करता रहता है। हमने बोला कि उसके मां-बाप से तो हमारी बात करवा दे, कौन जात बिरादरी है, कौन लोग हैं? लेकिन नहीं, कहता है पियार की कोई जात नहीं होती। हमरा बिटुवा तो गया हाथ से।“

राकेश का हॉस्टल का रूम-मेट फणीश फोत्तेदार जो कि दिल्ली का ही रहने वाला है, एंजेल प्रिया की सच्चाई से अच्छे से रूबरू है। उसने बताया, “पता नहीं यार कौन है ये लड़का, जो एंजेल प्रिया बनके राकेश जैसे मासूम लड़कों की फीलिंग्स से खेलता है। शर्म आनी चाहिए उसे। एक दिन भाईसाहब जी मुझे भी मैसेज आया था किसी “सपना- हॉट एंजेल फॉर यू” के अकाउंट से। पूछ रही थी ‘हे हैंडसम हाऊ आर यू।’ मैंने कहा ***** के, साड़े ज़्यादा लैंड लॉर्ड मत बनियो मेरे सामने। दिल्ली वालों का गुस्सा तू जानता नहीं है। आगे से ऐसे मैसेज किये ना तो लड़की बनके जहाँ बैठा है ना, वहीं आके दो घुसण्ड धर दूंगा तुझे। उसके बाद से भाई-साब जी कोई मैसेज नहीं आया मुझे।”

अपना बॉन जोवी वाला टी-शर्ट इस्त्री करते हुए फणीश ने आगे बताया, “इस चू@#$ राकेश को भी समझाया मैंने, के भाई वो कोई लड़की-लुड़की नहीं, बल्कि कोई लड़का ही है, पर ये भोला मेरी बात माने तब ना। बोला “वो मुझे प्रेम करने लगी हैं। हम जन्मों के साथी हैं and all that” मैंने कहा ले भाई, तू तो गया काम से, कुएं में कूदना है तो कूद फिर! क्योंकि भाई साहब जी बचपन से आज तक हमने लड़कियों के ही चक्कर काटे हैं, हमें तो आजतक किसी लड़की ने आके प्यार से एक वर्ड नी बोला। अब अगर कोई लड़की सामने से आके फेसबुक पे लाइन मारने लगे ना तो हम फॉरेन अलर्ट हो जाते हैं, के ज़रूर की ओर्कुटिया छुछुंदर है साड़ा!”

राकेश की ये फेसबुकिया प्रेम-कथा आगे क्या मोड़ लेगी ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा, परंतु राकेश ने फेसबुक पे “इन रिलेशनशिप विद एंजेल प्रिया” वाली रिक्वेस्ट भेज दी है, और वो एंजेल के एक्सेप्ट करने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें