Tuesday, 27th June, 2017
चलते चलते

BCCI ने धोनी को झूठ बोलकर ज़िम्बाब्वे दौरे के लिये मनाया, कहा- "IPL के बचे हुए मैच हरारे में हो रहे हैं"

24, May 2016 By बगुला भगत

मुंबई. ज़िम्बाब्वे के साथ वनडे और टी-20 सीरीज़ के लिये टीम इंडिया का एलान हो गया है। लेकिन टीम में विराट, रोहित, शिखर, पुजारा, रहाणे, अश्विन, जड़ेजा जैसा एक भी सीनियर प्लेयर शामिल नहीं है। पुराने खिलाड़ियों में से सिर्फ़ कप्तान धोनी हैं, जो ज़िम्बाब्वे जाने के लिये राज़ी हुए हैं।

dhoni@airport
IPL का नाम सुनते ही धोनी बैग उठाकर एयरपोर्ट पहुंच गये

इस ख़बर से देश के सभी क्रिकेट प्रेमी हैरान रह गये क्योंकि आराम करने के मामले में तो धोनी सबसे आगे रहते हैं और आईपीएल के बाद तो वो हर हाल में आराम करते हैं, फिर उन्होंने ज़िम्बाब्वे जैसे देश का टूर करने के लिये हामी कैसे भर दी।

फ़ेकिंग न्यूज़ की पड़ताल में इस राज़ से परदा उठ गया है। FN को पता चला है कि बीसीसीआई ने धोनी को झूठ बोलकर ज़िम्बाब्वे दौरे के लिये मनाया है। बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर हमारे सामने ये खुलासा किया है।

“एक्चुअली, ये विराट और रोहित जैसे प्लेयर तो अब ज़्यादा भाव खाने लगे हैं क्योंकि टेस्ट टीम में भी जगह पक्की है ना! और हमें इन नये बच्चों के साथ किसी ना किसी को तो भेजना ही था।”

अधिकारी ने खुलासा करते हुए आगे कहा- “पहले हमने प्लैन किया था कि धोनी से कहेंगे कि माही भाई, बच्चों के साथ किसी बड़े का होना ज़रूरी है। लेकिन फिर हमने सोचा कि बड़ा कहने से कहीं वो उल्टा नाराज़ ना हो जाये। फिर हमें आईपीएल वाला आइडिया ही ठीक लगा।”

“तो ठाकुर साब ने पहले तो धोनी को कोल्ड ड्रिंक और चिप्स वगैरह खिला-पिलाकर खुश किया, फिर बोले- धोनी, यार तुम्हारी पुणे की टीम अभी टीम बाहर नहीं हुई है, अभी तुम्हारे कुछ मैच और बचे हुए हैं, जिन्हें हम ज़िम्बाब्वे में करा रहे हैं। बस! यह सुनते ही धोनी ख़ुश हो गये और तुरंत वहां जाने को तैयार हो गये।”

“धोनी के साथ एयरपोर्ट पर जयंत, करुण, केदार, मनदीप, जयदेव और यजुवेंद्र! लगेगा जैसे बाप अपने बच्चों को गुब्बारे दिलाने ले जा रहा है।” -उन्होंने हंसते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें