Friday, 20th January, 2017
चलते चलते

अरिजित के बाद अब योगेश्वर ने भी मांगी सलमान से माफ़ी, फ़ेसबुक पर लिखा माफ़ीनामा

26, May 2016 By बगुला भगत

सोनीपत. बॉलीवुड सुपरस्टार और ओलंपिक गुडविल एंबेसेडर सलमान ख़ान से माफ़ी मांगने का सिलसिला जारी है। गायक अरिजित सिंह के बाद अब पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी उनसे माफ़ी मांग ली है। यानि जिस किसी ने भी कभी सल्लू भाई का दिल दुखाया है, वे सब एक-एक करके उनसे माफ़ी मांग रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस लिस्ट में अगला नाम अभिषेक बच्चन का है।

Yogi1
योगेश्वर ने फ़ेसबुक पर हाथ जोड़ते हुए ये फ़ोटो भी डाला है

कल जैसे ही सुल्तान का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, योगेश्वर को अपनी ग़लती का अहसास हो गया और अरिजित की तरह उन्होंने भी अपना माफ़ीनामा फ़ेसबुक पर पोस्ट कर दिया। योगी ने फ़ेसबुक पर लिखा है-

“सल्लू भाई मैं तो आपको सिर्फ़ पहलवान समझ रहा था लेकिन आप तो टू इन वन निकले! ट्रेलर देखकर पता चला कि आप तो रेसलर के साथ-साथ बॉक्सर भी हो। यानि एक ही पैकेट में योगेश्वर भी और विजेंदर भी!

भाई, वैसे तो मैं पहले भी ओलंपिक परेड में शामिल हुआ हूं लेकिन एक बार आपके साथ चलते हुए फ़ोटो खिंचवाना चाहता हूं। जिसे मैं अपनी एल्बम में लगा सकूं और अपने होने वाले बच्चों को दिखा सकूं।

भाई मैं सदा भाईजान का फ़ैन रहूंगा जग घुम्या थारे जैसा खिलाड़ी ना कोई.. सादर

सच्ची में आपका योगेश्वर दत्त

उनके इस माफ़ीनामे के बाद अब पूरा देश सांस थामे देख रहा है कि भाई पहले किसको माफ़ करेंगे। लेकिन चूंकि पहले माफ़ी अरिजित ने मांगी थी, इसलिये पहले उन्हीं के चांस ज़्यादा है, योगेश्वर का नंबर उसके बाद ही लग पायेगा।

इस बीच, IOA के अध्यक्ष एन रामचंद्रन ने देशवासियों को सलमान के योगदान की याद दिलाते हुए कहा है कि “हमने उन्हें 2009 में फ़ुटबॉल का ब्रांड एंबेसेडर बनाया था। देखो, आज देश में फ़टुबॉल कहां से कहां पहुंच गया! यानि सल्लू भाई जिस चीज़ में इंट्रेस्ट लेने लगते हैं, पूरा देश लेने लगता है। चाहे वो कोई हीरोइन हो या खेल!”



ऐसी अन्य ख़बरें