Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

अपने-अपने 'हैशटैग' को ट्रेंड कराने की होड़ में न्यूज़ एंकर्स ने दर्शक के कपड़े फाड़े

30, Jul 2015 By बगुला भगत

नोएडा. न्यूज़ चैनल्स के बीच चल रहे ‘हैशटैग वॉर’ ने आज भयानक रूप धारण कर लिया। ज़ी न्यूज़ के एंकर सुधीर चौधरी और टाइम्स नाऊ के अर्नब गोस्वामी अपने-अपने हैशटैग पर ट्वीट कराने के चक्कर में कल आपस में ही भिड़ गये।

हुआ यूं कि रोज़ की तरह कल रात भी सारे न्यूज़ चैनलों ने अपने-अपने हैशटैग स्क्रीन पे ठेल दिये और दर्शकों को तरह-तरह से ललचाना-धमकाना शुरु कर दिया।

अर्णब गोस्वामी अपने हॅशटेग को हिट करवाने के चक्कर में ग्राउंड पे जा उतरे. काबू के बाहर जाने के बाद उनको पुलिस ने संभाला; जिसके बाद टाइम्स ऑफ इंडिया ने उनको खुला नही छोड़ते!
हॅशटेग को हिट करवाने के चक्कर में ग्राउंड पे जा उतरे अर्नब गोस्वामी। काबू के बाहर जाने के बाद पुलिस ने संभाला; जिसके बाद टाइम्स ऑफ इंडिया उनको खुला नही छोड़ता!

टाइम्स नाऊ के अर्नब ने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में चिल्लाते हुए कहा, “किसी और चैनल के चक्कर में पड़कर अपना ट्वीट बर्बाद मत करो! मुझे इंडिया में सबसे ज़्यादा हैशटैग्स ट्रेंड कराने का एक्सपीरिएंस है। मैं गारंटी के साथ सबसे सुंदर और टिकाऊ ‘ट्रेंड’ कराता हूं।”

उधर, ज़ी न्यूज़ के एंकर सुधीर चौधरी ने दर्शकों को ललचाते हुए कहा, “हमारा हैशटैग बाक़ी सारे हैशटैगों से ज़्यादा सुंदर और टिकाऊ है। देखो, #Punjabterror बोलने में भी अच्छा लगता है। है ना?”

तभी पीछे से उनके मालिक सुभाष चंद्रा आये और उन्हें झाड़ पिलाते हुए बोले, “रहन दो चौस्साब! आज तक एक भी हैशटैग ट्रेंड नहीं करा पाये हो। और उस अर्नब को देखो! हगता है तो वो भी ट्रेंड हो जाता है। कुछ शर्म करो!”

यह सुनते ही सुधीर स्टूडियो से निकले और सामने वाली कॉलोनी के एक घर में घुस गये। पहुंचते ही क्या देखते हैं कि अर्नब वहां पहले से मौजूद हैं और टीवी के सामने बैठे आदमी का गिरेबान पकड़कर चिल्ला रहे हैं, “नेशनल टेलीविजन के लिये ट्वीट नहीं करेगा! सा@*# तेरी इतनी हिम्मत! चल #terrorreturn पे ट्वीट कर!”

सुधीर ने उसे अर्नब के चंगुल से छुड़ाकर अपनी ओर खींचते हुए कहा, “नहीं! हमारे #Punjabterror पे कर!” दोनों की इस खींचातानी में उस बेचारे के कपड़े फट गये और वो गश खाकर ज़मीन पर गिर पड़ा। उसे बेहोश देखकर दोनों चुपके से वहां से निकल गये और वापस अपने-अपने स्टूडियो पहुंच गये।

बाद में, दोनों ने ऐसी किसी भी घटना से साफ़ इनकार कर दिया। सुधीर ने सफ़ाई देते हुए कहा कि “मैं तो उस आदमी को ‘अमूल माचो’ बनियान के वो दस पैकेट देने गया था, जो उसने पिछले ट्वीट पे जीते थे।”



ऐसी अन्य ख़बरें