Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

युवक ने HR की युवती को बांधी राखी, मांगा सेलरी और छुट्टियों की सुरक्षा का वादा

18, Aug 2016 By बगुला भगत

मुंबई. दादर के एक कॉरपोरेट ऑफ़िस में काम करने वाले युवक ने आज रक्षाबंधन पर एक अनोखी रीत शुरु कर दी। जहां सारी दुनिया में बहनें भाईयों को राखी बांधती हैं, वहीं भावेश पांडे नाम के इस युवक ने अपने एचआर डिपार्टमेंट की कर्मचारी सोनाली को राखी बांधी और उससे अपनी सेलरी और छुट्टियों की सुरक्षा का वादा लिया।

Rakhi
“हैं? मुझे राखी बांधोगे तुम!”

इस अजीबोग़रीब घटना के बारे में बताते हुए सोनाली ने कहा कि “शुरु में तो हैरान रह गयी। कभी मैं अपनी कलाई पर बंधी राखी को देखती तो कभी भावेश के मुंह को! फिर अचानक मेरी आंखों से आंसू बहने लगे। मैंने उससे प्रॉमिस किया कि आइंदा तुम्हारी सेलरी से एक रुपया भी एक्स्ट्रा नहीं कटेगा। आज से तुम्हारी सीएल मेरी सीएल हैं। मैं अपनी जान दे दूंगी पर अपने भैय्या की एक भी छुट्टी नहीं मरने दूंगी।”

“अगर मेरी तरह ऑफ़िस से चार बजे भी निकल जाओगे तो भी तुम्हारी पूरे दिन की अटेंडेंस लगेगी।” -उसने भावेश को पुचकारते हुए कहा।

फिर भावेश ने ‘बहन नहीं है मेरी…बहन नहीं मेरी’ बोलकर सोनाली के मुंह से एचआर के सारे राज़ उगलवा लिये। सोनाली ने उसे सब बता दिया- छुट्टियां एक साथ क्लब कैसे करें। बिना एक भी सीएल, पीएल कटे दस-दस दिन की छुट्टियों के मज़े कैसे मारें। बिना कुछ किये अच्छा इंक्रीमेंट कैसे पायें, वगैरह-वगैरह।

भावेश की देखा-देखी अब ऑफ़िस के दूसरे लोग भी राखी ले-लेकर एच आर डिपार्टमेंट में पहुंच रहे हैं। इस ख़बर को सुनते ही एचआर के सारे बंदे और बंदियां ऑफ़िस से ग़ायब हो गये हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें