Monday, 18th December, 2017

चलते चलते

'ये बिक गई है गोरमिंट' वाली दादी लाएँगी अपना शो, दुनियाभर की सरकारों को देंगी गाली

16, Feb 2017 By banneditqueen

इस्लामाबाद. पिछले वर्ष अचानक ही सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी दादी का वीडियो अचानक वाइरल हो गया था। वीडियो में एक पाकिस्तानी दादी देश की सरकार की बेबाकी से तारीफ करती हुई नज़र आ रही थी। कुछ समय बाद उनका जुमला “ये बिक गई है गोरमिंट” अचानक ही लोगों की ज़ुबान पर छाने लगा। मेमे से लेकर ठग लाइफ वीडियो हर जगह बस दादी ही छाई हुई थी।

दादी के शो का पोस्टर
दादी के शो का पोस्टर

इतना मशहूर होने के बाद एक पाकिस्तानी पत्रकार ने उन्हें ढूँढ निकाला है। दादी ने बातचीत शुरू करते ही पहले तो ढेर सारी गालियाँ दीं, फिर पत्रकार ने उन्हें बताया कि वे यहाँ सरकार के बारे में नहीं बल्कि उनका इंटर्व्यू लेने आया है। पत्रकार ने उन्हें इस बात की जानकारी दी कि वह भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में लेजेंड बन चुकी हैं और उनकी डिमांड बहुत ज्यादा है। पत्रकार ने उनके सामने एक ऐसा शो करने की पेशकश की जिसमें वो दुनिया भर से लोगों की रिक्वेस्ट पे गालियाँ देंगी।

शो के पहले एपिसोड में दादी ट्रम्प को गालियाँ देते नज़र आईं। लोग अब उन्हें सरकार ही नहीं बल्कि अपने लैंडलाॅर्ड, टीचर्स, एक्स वाइफ /हस्बैंड सबको गाली देने के लिये भी काॅल्स कर रहे हैं। दादी ने फेकिंग न्यूज़ को बातचीत में बताया “ये गोरमिंट में कुछ नहीं रखा इसलिये मैंने सोचा अगर इनको गाली देने से मेरी थो़ड़ी कमाई हो जाए तो अच्छा है।” इस शो का ट्रेलर दो दिन में एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें