Tuesday, 25th July, 2017
चलते चलते

लिपस्टिक बचाने के चक्कर में दिनभर भूखी रही युवती, भूख से हुई बेहोश

20, Jun 2017 By banneditqueen

मुंबई. महिलाऐं अपना मेक अप बचाने के लिए जो करे सो कम। मुंह पर दुपट्टा और हाथ में छाता, ये तो मेक अप बचाने के लिए सबसे ज़्यादा ज़रूरी है। पर मेक अप में भी सबसे ज़्यादा इम्पोर्टेन्ट चीज़ है लिपस्टिक, जी हाँ वही लिपस्टिक जिसके बारह घंटे चलने का दावा टीवी पर दीपिका से लेकर आलिया करती हैं। यहाँ तो रिलेशनशिप ही बारह घण्टे नहीं टिकती लिपस्टिक क्या खाक टिकेगी।

lipstickएक बड़ी कॉर्पोरेट कंपनी में काम करने वाले युवती कल अचानक ही बेहोश हो गयी। जब बेहोश होने का कारण पता चला तो सब अपना माथा पकड़ कर बैठ गए। दरअसल संध्या नामक युवती जो कि ह्यूमन रिसोर्सेज में काम करती हैं, कल शाम को काम करते वक्त बेहोश हो गयी। उन्हें पानी छिड़ककर जब होश में लाया गया उन्होंने पर्स से अपना शीशा निकाला और कहा ”थैंक गॉड! मेरी लिपस्टिक ठीक है।” इस पर सभी लोग जो संध्या के आसपास घेरा बना कर खड़े थे एक दूसरे को देखने लगे। सबने संध्या से पूछा की आखिर वो बेहोश कैसे हो गयी।

संध्या ने कहा ”अरे यार वो मैंने आज नयी लिपस्टिक लगायी है और जैसे ही मैं ऑफिस में आयी तो मुझे लोग कॉम्पलिमेंट देने लगे कि मैं आज बहुत अच्छी लग रही हूँ। लिपस्टिक ख़राब ना हो जाए इस चक्कर में मैंने खाना ही नहीं खाया और शायद इस कारण वीकनेस आ गयी।” बेहोश होकर उठने के बाद भी संध्या ने कुछ खाने पीने से मना कर दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें