Thursday, 25th May, 2017
चलते चलते

धूप में कपड़ा बाँध के घूम रही लड़की को पुलिस ने चोर समझ के पकड़ा, पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज

19, May 2017 By banneditqueen

बैतूल. कल बैतूल के गंज इलाके में गर्मी  चलते एक बड़ी दुर्घटना घट गई। सूरज की मेहरबानी कम होने का नाम नहीं ले रही, पारा १०२ डिग्री पर जा पहुँचा है। ऐसे में धूप में घर से बाहर निकलने वाले लोग पूरी तैयारी के साथ निकलते हैं। आदमी हेलमेट-गमछा लेकर निकलता है और महिलाऐं दुपट्टा या स्टोल लेकर। गंज चौराहे पर तैनात पुलिस ने कल मुँह पर दुपट्टा लपेट कर जा रहे युवती को चोर समझ कर धर दबोचा।

धरपकड़ देख दुपट्टे में आई दूसरी युवती स्कूटी पर भाग खड़ी हुई
धरपकड़ देख दुपट्टे में आई दूसरी युवती स्कूटी पर भाग खड़ी हुई

दरअसल कल सदर इलाके की धरा सोनकर गंज के कल्पना स्टोर्स से कुछ समान खरीदने के लिए आई थी। जैसे ही वो सामान खरीदकर निकली कुछ पुलिसवालों ने उसे धर दबोचा। जैसे ही उसका दुपट्टा हटाया तो उन्होंने देखा कि वह लड़की है जबकि उन्हें जिस चोर की तलाश थी वह लड़का था। गुस्से में युवती ने भी पुलिसवाले को तमाचा जड़ दिया और बदतमीज़ी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट लिखा दी। डीएसपी मनोज बोरकर ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि ”हमे खबर मिली थी कि एक कुख्यात चोर इसी इलाके में दुपट्टा बाँध कर घूम रहा है। हमने जैसे ही इस युवती को  देखा तो हमें लगा कि शायद यही वो चोर होगा। हम जैसे ही इस युवती की तरफ आगे बढे तो यह भागने लगी तब हमें यकीन हो गया कि यही चोर है।

उधर युवती का कहना है कि ”मैं तो गर्मी से बचने के लिए ऑटो पकड़कर घर जाने के लिए भाग रही थी तभी इन पुलिसवालों ने आकर मुझे पकड़ लिया। ये भी कोई बात हुई भला? मैंने मुँह पर दुपट्टा तो क्या? इस समय हर लड़की दुपट्टा बाँध कर निकलती है सबको पकड़ेंगे क्या?” इस घटना के बाद एस.पी. शिंदे ने निर्देश जारी किये हैं कि लड़कियां बिंदी चूड़ी पहनकर निकले ताकि पता चले कि वो लड़की है।



ऐसी अन्य ख़बरें