Sunday, 22nd October, 2017

चलते चलते

सहेली की सगाई में सहेली से ज़्यादा तैयार हुई युवती, मंगेतर ने उसी को पहना दी अंगूठी

17, Nov 2016 By banneditqueen

जौनपुर. कल जौनपुर के कमला सदन में जमकर हंगामा हुआ। हुआ यूँ कि मुन्नालाल चौरसिया की बड़ी बेटी शिल्पा की सगाई थी पर ऐन मौके पर लड़के ने शिल्पा की जगह उसकी सहेली गरिमा को अंगूठी पहना दी। इसके बाद एक तरफ शिल्पा फूट फूट कर रो रही थी दूसरी तरफ गरिमा को समझ नहीं आ रहा था कि वह कैसे शिल्पा को सांत्वना दे।

सहेली को अंगूठी पहनाता महेश
सहेली को अंगूठी पहनाता महेश

शिल्पा गरिमा को बुरा भला सुनाने लगी “मुझे तो शुरू से शक था! तू महेश पर डोरे डाल रही है। पहले उनको फ्रेंड रिकवेस्ट भेजी फिर उनकी सारी फोटो लाइक की।” गुस्साए लड़की वालों ने लड़के को पीटना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में दोनों परिवारवाले कुर्सी, टेबल जो हाथ में आता उसे लेकर एक दूसरे पर फेकने लगे। धीरे धीरे मारपीट इतनी बढ़ गई कि पुलिस को दखल देना पड़ा। पुलिस चौरसिया जी के दामाद महेश और चौरसिया जी को थाने ले गई। थाने ले जाकर पुलिस ने पूरा मामला समझने की कोशिश की। चौरसिया जी गुस्से में बोले “मुझे तो शुरू से शक था इसकी नीयत पे, शिल्पा की मामी के घर से रिश्ता आया इसलिये उसकी माँ के इतना ज़ोर देने पर मैने हाँ कर दी।”

चौरसिया जी के दामाद महेश ने कहा “मैं शिल्पा से केवल एक ही बार मिला हूँ, उसने इतना मेक-अप किया था उस दिन कि आज मैं उसकी शकल पहचान ही नहीं पाया। आज जब हम सब लोग इकठ्टा हुए तो शिल्पा की माँ के इर्द गिर्द दो लड़कियाँ नज़र आ रहीं थी जिसने ज्यादा मेक अप लगाया था मैनें उसे ही अंगूठी पहना दी यह सोच के कि जब मिलने बुलाया था तब इतना मेक अप किया था तो आज तो ज्यादा ही किया होगा। मुझे क्या पता था वो शिल्पा की दोस्त है।” इस सफाई के बाद सभी पुलिसवाले मुँह दबा कर हँसने लगे। कई घंटों बाद मामला शांत हुआ और शिल्पा और महेश की सगाई हुई।



ऐसी अन्य ख़बरें