Saturday, 21st October, 2017

चलते चलते

केवल बाल कटवाने गई युवती, 4 फेशियल, 3 स्पा और मैनिक्योर पेडिक्योर कराने के बाद पार्लर से बाहर आई

07, Jul 2017 By banneditqueen

भोपाल. आज के ज़माने में ब्यूटी पार्लर जाना तो एक ज़रूरत सी हो गयी है। महीने के तीन से चार दिन लोगों के कभी फेशियल करवाने में कभी थ्रेडिंग, अप्पर लिप्स, लोअर लिप्स, कराने में चले जाते हैं। और अगर पार्लर में काम करने वाले लोग खाली बैठे हैं तो वो आपके चेहरे और बालों में इतनी खराबियां बता देंगे कि आपको लगेगा कि पासपोर्ट फोटो में ही आप अच्छे नज़र आते हो।

दिव्यांका के बालों की बुराई करती निशा दीदी
दिव्यांका के बालों की बुराई करती निशा दीदी

अरेरा कॉलोनी में रहने वाली दिव्यांका ने कल कई दिनों बाद बाल ट्रिम करवाने की सोची। दिव्यांका काफी दिनों से बाल ट्रिम कराने का इंतज़ार कर रही थी। उसने कल आखिरकार बाल कटवाने की सोची, उसने एक दिन पहले ही पार्लर में अपॉइंटमेंट ले ली थी। वो जैसे ही बाल कटाने पहुंची तो पार्लर वाली निशा दीदी उसके बालों को छूकर कहा ”बाल बहुत ऑयली हो रहे हैं हेयर वाश करा लो।” हेयर वाश करने के बाद निशा दीदी ने कहा ”तुम्हारा स्कैल्प कितनी ड्राई है, सपा करवा लो बस तीन सिटिंग में ठीक हो जाएगी।” स्पा करने के बाद निशा दीदी बोली ”तुम्हारी स्किन कितनी रफ़ है, नया चॉकलेट फेशियल इंट्रोड्यूस किया है हमने ट्राई करके देखो बहुत अच्छा है।”

ऐसा करते करते पूरा दिन निकल गया, दिव्यांका ने 4 फेशियल, 3 स्पा और मैनिक्योर पेडिक्योर लिए। घर से एक घंटे में वापस आने का बोलकर गयी दिव्यांका पूरे आठ घंटे बाद घर आयी। जब वो घर पहुंची तो उसकी माँ ने पूछा कि ”कहाँ थी पूरा दिन और बाल तो वैसे के वैसे ही हैं किया क्या पूरा दिन?” फिर दिव्यांका ने पूरी बात माँ को समझाई और अगले दिन खुद ही बाल काटे।



ऐसी अन्य ख़बरें