Tuesday, 16th January, 2018

चलते चलते

दूसरों के घर से मॉड्यूलर किचन देखकर आई पत्नी, पति का कर दिया जीना हराम

13, Dec 2017 By Ritesh Sinha

भोपाल. सुभाष नगर में रहने वाला अशोक कुमार पिछले दस दिनों से शोक में डूबा हुआ है। दरअसल, उसकी पत्नी नेहा उससे घर में मॉड्यूलर किचन बनवाने के लिए दबाव डाल रही है, जबकि अशोक के पास अभी उतने पैसे नहीं हैं। उसका कहना है कि अभी कुछ दिन रूक जाओ! बाद में बनवा लेंगे लेकिन वो मान ही नहीं रही।

नेहा का किचन
नेहा का किचन

दरअसल, कुछ दिनों पहले नेहा अपने फ्रेंड्स के घर से होकर आई थी। वहां उसने सभी के घरों में मॉड्यूलर किचन देखा तो उसकी नियत डोल गई। नेहा ने अपनी सहेलियों के सामने ही ये एलान कर दिया था कि हम लोग भी अपने यहाँ मॉड्यूलर किचन बनवाएंगे!

वहां से आकर जब उसने अशोक के सामने मॉड्यूलर किचन वाली बात चलाई तो उसने साफ़ मना कर दिया। “ये तुम अपनी फ्रेंड्स के यहाँ जाना बंद करो जी! तुम्हारी यह दोस्ती बहुत महँगी पड़ रही है मुझे! और तुम हर बार ऐसी चीज़ें ही देखकर क्यों आती हो जो बहुत महँगी होती है, कभी-कभार सस्ती चीज़ें भी देखकर आया करो! इस महीने नहीं है मेरे पास मॉड्यूलर किचन के लिए पैसे!”-अशोक ने झुंझलाते हुए कहा।

बस! फिर क्या था, नेहा ने सारा घर अपने सर पे उठा लिया, और अशोक से बोलना भी छोड़ दिया। बस, इसी बात से अशोक आजकल खोया-खोया सा रहता है।

इस बारे में नेहा ने फेकिंग न्यूज़ से विशेष बातचीत की, उसने अपना किचन दिखाते हुए बताया कि- “ये देखो ना हमारा किचन कैसा दिखता है! अस्त-व्यस्त! जब “वो” किचन में घुसते हैं तब तो इसकी हालत और खराब हो जाती है! कल पांच मिनट के लिए घुसे थे, कांग्रेस पार्टी की तरह हो गई थी किचन की हालत! ना जाने छोटा वाला चम्मच कहाँ रख दिया है उन्होंने! मिल ही नहीं रहा!”

” ..इसीलिए मैं ‘मॉड्यूलर किचन’ के लिए बोलती हूँ, ताकि हर सामान अपनी जगह पर रहे! लेकिन वे तो फट से मना कर देते हैं! क्या मुँह दिखाउंगी मैं अपनी फ्रेंड्स को!”-नेहा ने आगे बताया। विशेषज्ञों का भी मानना है कि इस तरह के केस में पत्नियाँ अक्सर दस से पंद्रह दिनों तक लगातार गुस्से में रहती हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें