Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

ठण्ड खत्म होते ही लौटी लड़कों की चेहरे की रौनक, पूरे दो महीने बाद अच्छे से नहाएंगे

06, Feb 2018 By banneditqueen

कानपुर. ठण्ड का मौसम आते ही लोगों ठंडा पानी देख कर ही नहाने की तसल्ली कर लेते हैं।  कुछ वीर महापुरुष गमछा गीला कर पूरा शरीर पोंछ लेते हैं और कुछ अत्यन्त वीर महापुरुष एक आद मग्घा पानी अपने मुंह पर डाल कर ही संतुष्टि कर लेते हैं कि चलो आज नहा लिया। एक और प्रजाति के महापुरुष वो होते हैं जो केवल डीयो परफ्यूम लगा कर पूरी सर्दी काम चला लेते हैं।

cold-showerइस आखरी प्रजाति के महापुरुषों के अब अच्छे दिन आ गए हैं। आखिर अब पूरे दो महीने बाद वो पानी के दर्शन करेंगे। परफ्यूम डीयो की खाली बोतलें दिखाते हुए कानपुर निवासी रमेश ने हमें बताया ”ये देखिये पूरी 35 बोतल हैं वो भी पूरी की पूरी खाली, ये ठण्ड आते ही हमारा इतना खर्चा होता है कि क्या बताएं। आज ही सुबह नहाया है और उसके बाद ने बाथरूम के फर्श की हालत देखने के बाद  माँ ने पूरा बाथरूम भी साफ़ कराया। माँ बोल रही थी कि जैसे मैं किसी गटर से बाहर आकर सीधे नहाने घुस गया।”

रमेश के एक और साथी मनीष ने भी बताया कि ”मैं तो रमेश से परेशान हो गया था, अगर ये डीयो  परफ्यूम न लगाए तो इसके शरीर से ऎसी बदबू आती है जैसे कोई जानवर मर गया हो। शुक्र है भगवन का कि अब सर्दियाँ ख़तम हो गई है जनाब पानी देख कर ही नहीं पानी छू कर भी आएँगे। इसके जैसे न जाने कितने और लोग होंगे जो की ठण्ड में नहाएं ही नहीं होंगे। कुछ तो ऐसे भी हैं जो अपनी चड्ढियाँ भी पानी ठंडा होने के चलते नहीं धोते और दो ही चढ्ढियाँ अदल-बदल कर उलटी सीधे कर के पहनते रहते हैं।”



ऐसी अन्य ख़बरें