Saturday, 16th December, 2017

चलते चलते

पत्नी ने फेसबुक की बजाय सामने से की पति को ऐनिवर्सरी विश, पति नाराज़

17, May 2017 By banneditqueen

कानपुर. पिछले वर्ष ही कानपुर के रहने वाले पंकज की शादी सहारनपुर की पिंकी से हुई थी। पिंकी सोशल मीडिया की बड़ी शौकीन थी, पल-पल की अपडेट वो सोशल मीडिया पर डालती। एक सेल्फी सुबह, एक सेल्फी शाम। पर इसी सोशल मीडिया के कारण पिंकी और पंकज के बीच मन मुटाव पैदा हो गया। आप सोच रहे होंगे कि शायद सोशल मीडिया के अत्याधिक इस्तेमाल के कारण उन दोनों के बीच मन मुटाव पैदा हो गया। परंतु यहाँ माजरा कुछ और ही था।

गुस्सा करता पंकज
गुस्सा करता पंकज

कल पिंकी और पंकज की पहली सालगिरह थी, पंकज को उम्मीद थी कि वो जैसे ही वह अपना फेसबुक पेज खोलेगा उसे पिंकी का लम्बा चौड़ा पोस्ट नज़र आएगा, पर ऐसा नहीं हुआ। पंकज ने शाम तक इंतज़ार किया पर फिर भी पिंकी का पोस्ट नहीं आया। पिंकी ने शाम को पंकज को उसी समय विश किया जब उन दोनो ने फेरे लिए थे। पर पंकज ने पिंकी को कोई जवाब नहीं दिया। पंकज ने पिंकी के लिए कोई गिफ्ट भी नहीं खरीदा। पिंकी ने कई बार पंकज से पूछा कि वह किस बात पर नाराज़ है पर पंकज ने कोई जवाब नहीं दिया।

आज सुबह जाकर पंकज ने पिंकी को जवाब दिया कि ”मेरे सभी दोस्तों की वाइव्स उन्हें फेसबुक पर लम्बे लम्बे पोस्ट लिखकर ऐनिवर्सरी विश करती हैं, तुम पूरा दिन सोशल मीडिया पर लगी रहती हो इसीलिए मुझे उम्मीद थी कि तुम भी मुझे फेसबुक पर विश करोगी पर तुमने ऐसा नहीं किया। मैंने रात तक इंतज़ार किया शायद तुम कोई पोस्ट डालो मेरे लिए पर तुमने ऐसा नहीं किया। उल्टा तुमने सामने से विश किया, ऐसा भी कोई करता है आज के ज़माने में? लोग सोते जागते हर चीज़ की अपडेट फेसबुक पर डालते हैं पर तुमने तो ऐनिवर्सरी तक विश नहीं की।”

इसके बाद पिंकी ने एक लम्बा चौड़ा पोस्ट डाला, पंकज की नाराज़गी पूरी तरह से दूर नहीं हुई पर पिंकी को उम्मीद है कि वो जल्दी मान जाएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें