Tuesday, 17th October, 2017

चलते चलते

बारिश आते ही पत्नी ने फेंका घर का सारा बेसन ताकि पति ना मांगे प्याज के पकोड़े

16, Jun 2017 By banneditqueen

भोपाल. बारिश का मौसम आते ही सबसे ज़्यादा मांग छाते और रेनकोट की नहीं बल्कि प्याज के पकोड़ो की होती है। बारिश जहाँ शुरू हुई वहीँ सबसे पहले दिमाग में आता है ”प्याज के पकोड़े” अरेरा कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने इसी से परेशान होकर कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। सेक्टर E-4 में हुई इस घटना ने सभी कॉलोनी वासियों में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। सभी लोग इस बात से डर रहे हैं कि कहीं उनके साथ भी ऐसा न हो जाए।

Pyaaz-Ka-Pakoda-Pyaz-Ke-Pakoreमनीषा माहेश्वरी ने कुछ दिनों पहले जैसे ही ये सुना कि हल्की-हल्की बारिश हो रही है वो किचन की तरफ दौड़ीं और किचन के डब्बे खंगालने लगीं। एक बड़ा डब्बा उठाकर वो क्यारी में फेंक ही रही थी कि तभी उनके पति ने देख लिया। जब उनके पति ने पूछा कि वो क्या कर रही है तो मनीषा ने जवाब ने दिया कि ”अरे ये बेसन खराब हो गया इसीलिए फेंक रही थी।” दुखी होकर मनीषा के पति ने जवाब दिया ”अरे मैं बस तुम्हे बोलने ही आ रहा था कि प्याज के पकोड़े बना दो, चलो मैं बाजार से ले आता हूँ बेसन।”

थोड़ी ही देर में मनीषा के पति बाजार से बेसन ले आए पर मनीषा ने वो सारा बेसन भी ख़राब बताकर पकोड़े बनाने से मना कर दिया। अगले दिन फिर से जब मनीषा का पति बाजार जाकर बेसन खरीद कर लाया तब मनीषा ने उसे भी फेंक दिया। परेशान होकर मनीषा के पति ने उससे पूछा की माजरा क्या है? तब उसने जवाब दिया कि ”यार तुम बारिश होते ही बोलने लगते हो कि पकोड़े बना दो, इसीलिए फेंक दिया था मैंने सारा बेसन उस दिन।” इसके बाद मनीषा के पति ने उससे वादा किया कि वो अब बाहर जाकर ही पकोड़े खाएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें