Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

टमाटर महंगे होने के बाद सब्ज़ी में टमाटर सॉस मिलाता पकड़ा गया युवक

14, Jul 2017 By banneditqueen

मुंबई. टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं, आप चाहे तो आज मोदी जी से पूछ सकते हैं कि ”क्या यही हैं अच्छे दिन।” लोग व्हाट्सअप पर टमाटर के नुक्सान गिनवा रहे हैं ताकि आप की टमाटर खाने की इच्छा कम हो जाए। कुछ लोह सब्ज़ी मंडी जाकर टमाटर के दाम पूछने में ही घबरा रहे हैं। टमाटर के महंगे होने के चलते एक घर में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया।

बस इसी क्षण आ पहुँची नव्या
बस इसी क्षण आ पहुँची नव्या

दरअसल नव विवाहित दंपत्ति नव्या और नितीश के बीच कल झगड़ा हो गया। गुस्से में नव्या ने कहा ”आज मैं खाना नहीं बनाउंगी, आज सारा खाना तुम बनाओगे।” नितीश थोड़ी देर बाद सब्ज़ी लेने गया तो देखा कि टमाटर के दाम तो बहुत ही ज़्यादा हैं। उसने सोचा टमाटर डालूंगा एक दिन तो कुछ बिगड़ नहीं जाएगा। जब वो घर पहुंचा और खाना बनाने लगा तभी उसकी बीवी ने कहा ”सब्ज़ी में टमाटर डालना मत भूलना।” नव्या पहले से ही गुस्से में थी जिसके चलते नितीश की यह बताने की हिम्मत नहीं हुई कि घर में न तो टमाटर है और ना ही वो बाजार से लेकर आया।

उसने एक दम से तरकीब लगायी की सब्ज़ी में टमाटर प्यूरी ही तो डालना है तो इससे अच्छा मैं टमाटर सॉस डाल देता हूँ क्या ही फरक पड़ेगा। वो जैसे ही प्याज़ लहसुन के तड़के में सॉस डालने जा रहा था वैसे ही नव्या किचन में आ गयी और नितीश को रंगे हाथों पकड़ लिया। जब नव्या ने पूछा कि वो क्यों सब्ज़ी में टमाटर सॉस डाल रहा था तब उसने सारी कहानी डरते डरते बयान की।



ऐसी अन्य ख़बरें