Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

बीफ बैन के विरोध पर बोली जनता, ''जब मैगी बैन हुई थी तब सरेआम मैगी क्यों नहीं बनाई कांग्रेस ने''

29, May 2017 By banneditqueen

इंदौर. अपने खाने के लिए मशहूर इंदौर शहर में कल हमने सर्राफा बाजार की सैर की। दही बड़े और भुट्टे का कीस खाने के बाद हमने वहां मौजूद जनता से बात की। सभी का मन्ना था कि इंदौर शहर जैसा खाना कहीं नहीं। छप्पन दुकान और सर्राफा को स्वाद के मामले में भारत का कोई ५ सितारा होटल भी पीछे नहीं छोड़ सकता।

हर बैन का होगा विरोध
हर बैन का होगा विरोध

इसके बाद हमने जनता से बीफ बैन पर राय मांगी पर तभी कांग्रेस द्वारा सरेआम गाय काटने की खबर आई। जनता में भारी आक्रोश था, कई लोगों का कहना था की मोदी सरकार का ये कदम गलत है पर कई लोग इस कदम से खुश भी हैं। एक व्यक्ति ने आगे बढ़ के बोला ”मोदी सरकार ने तो कई प्रदेशों में पॉलिथीन भी बैन किया है तो कांग्रेस ने हर जगह पॉलिथीन क्यों नहीं इस्तेमाल किया, पोर्न बैन करने की भी बात चली  खुलेआम पोर्न भी देखना चाहिए था। ”

तभी एक बच्चे ने कहा ”मैगी भी तो बैन हुई थी तो हमारे लिए फ्री में मग्गी क्यों नहीं बनाई?” इतना सुनते ही सब हंस पड़े। केरला युथ कांग्रेस द्वारा किये गए इस कृत्य को लेकर कांग्रेस सरकार डिफेंस मोड में आ चुकी है। गाय काटने वालों को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। वहीँ कुत्ते को चोट लगने पर रोने वालों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। ऐसा माना जा रहा है कि आउटरेज केवल क्यूट जानवरों के लिए होता है न कि गाय और बकरों के लिए।



ऐसी अन्य ख़बरें