Wednesday, 26th July, 2017
चलते चलते

वेडिंग वीडियो देख जोड़े को आया बॉलीवुड से आफर, शादी छोड़ फिल्म की तैयारी में जुटे घरवाले

15, Apr 2017 By banneditqueen

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर कामगोपाल वर्मा जी ने दो नए कालाकारों की खोज की है। दरअसल वर्मा जी कल बोरियत के मारे अपने फेसबुक पेज पर टहल रहे थे। अचानक से उनकी नज़र अपने दोस्त के बेटे नलिन के एक अपडेट पर पड़ी। नलिन की अगले महीने शादी है और इसीलिए उसने एक वीडिओ पोस्ट किआ था। वीडिओ में नलिन और उसकी मंगेतर फिल्मी गांव पर नाच रहे थे और ऐसा लग ही नहीं रहा था कि यह किसी शादी की शूटिंग है।

क्या शानदार एक्टिंग की है जोड़े ने
क्या शानदार एक्टिंग की है जोड़े ने

वीडिओ देख कामगोपाल वर्मा जी तो नलिन और उसकी नई दुल्हन के कायल हो गए। उन्होंने तुरंत ही नलिन का फेसबुक पर मैसेज किआ और कहा ”क्या कमाल की जोड़ी है और क्या कमाल की एक्टिंग है। लग ही नहीं रहा की तुम दोनों कल ही मिले थे, बस ऐसा ही टैलेंट तो चाहिए मुझे। जो फीलिंग ना हो उसे भी एक्सप्रेस करना ही तो एक्टिंग है। प्यार हो ना हो पर मूवी में तो यही दिखावा करना है की सात जन्मों वाला प्यार है। वाह बेटा! तुम्हारी एक्टिंग का तो मैं आज दीवाना हो गया। मैं तुम्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता हूँ।”

यह सुनते ही नलिन के घरवालों का तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कानपुर वाली बुआजी जो आज सोने के गहने खरीदने जाने वाली थीं वो अब जींस और टॉप खरीदने में बिजी हैं। उनका कहना है की ”मैनें तो अपनी सारी सहेलियों को व्हाट्सप्प पर भी बता दिआ कि मेरा नलिन हीरो और होनेवाली बहू हीरोइन बनेगी। शादी तो बाद में होती रहेगी, हमारा नलिन हीरो बार बार थोड़े ही बनेगा।” शादी की शॉपिंग छोड़ प्लास्टिक सर्जरी करा रही है।

यहां तक की वो परिवारवाले जो बहाना देकर शादी में नहीं आने वाले थे वो भी अब अचानक रूचि दिखाने लगे हैं। नाराज़ फूफाजी और मौसाजी भी ख़ुशी से खिलखिला रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें