Sunday, 20th August, 2017

चलते चलते

विजय माल्या का बनेगा मंदिर, लोन माफ़ी के लिये किसान करेंगे पूजा

03, Mar 2017 By banneditqueen

एजेंसी. विजय माल्या अब सिर्फ किंगफिशर कैलेंडर और देश के बैंकों को चपत लगाकर भागने से लिये ही नहीं जाने जाएँगे, बल्कि अब बकायदा उनकी मूर्ति लगाकर मंदिर बनवाया जायेगा। आज पुलिस के बयान के बाद माल्या वापस सुर्खियों में हैं। माल्या के जीवन और हज़ारों करोड़ो का लोन लेकर विदेश भागने की कला से प्रभावित होकर बरेली के एक किसान ने माल्या का मंदिर बनवाने का एलान किया है।

इस फोटो को देखते ही आपके सारे लोन माफ हो जाएँगे
इस फोटो को देखते ही आपके सारे लोन माफ हो जाएँगे

किसान श्यामलाल, जो कि गेहूँ की खेती करते हैं, ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “हर बार चुनाव के पहले ही हम लोगों का कर्ज़ा माफ़ करने के लिये तो सिर्फ़ झूठा एलान होता है। लेकिन जब हमने माल्या जी के बारे में पढ़ा तो हम तो हैरान रह गए। हम सोचे कि अगर इतना करोड़ों कर्ज़ा लेने के बाद भी यह आदमी विदेश में मजे से ज़िंदगी गुज़ार रहा है तो यह तो किसी देवता से कम नहीं! इसीलिये हमने माल्या जी की मूर्ति बनवा ली है, ‘लोन माफ़ी’ मंदिर के देवता वहीं होंगे।”

वहीं, गाँव वालों ने अभी से ही मूर्ति के सामने लाइनें लगा दी हैं। एक युवक ने बताया कि “हमने माल्या बाबा से वरदान माँगा है कि वो हमें भी ताकत दें कि हम लोन लेकर पैसा देने से बच जाएं।” बताया यह भी जा रहा है कि इस मंदिर में प्रसाद की जगह किंगफिशर के कैलेंडर बाँटे जाएँगे, इस फैसले से गाँव के रंडवे नौजवान बहुत खुश हैं। हालांकि, इस बारे में माल्या की तरफ से अभी तक कोई टिप्पणी नहीं आई है।



ऐसी अन्य ख़बरें