Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

वैलेंटाइन्स की जगह शिवरात्रि की खरीदारी करता मिला युवक, गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेक अप

13, Feb 2018 By banneditqueen

मेरठ. इस वर्ष एक अनूठा सँयोग बना है, इस बार महाशिवरात्रि और वैलेंटाइन्स डे एक ही दिन पड़ रहा है। कई कपल्स यह सोच कर खुश हैं कि मंदिर जाने के बहाने अपने गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड से मिल लेंगे और कई यह सोच के घबरा रहे हैं कि कहीं माँ बाप ने साथ मंदिर चलने को कह दिया तो अपने गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड से नहीं मिल पाएंगे। इसी कश्मकश में मेरठ में रहने वाले युवक निकुंज का ब्रेक अप हो गया।

इसी दुकान में मिला निकुंज
इसी दुकान में मिला निकुंज

दरअसल निकुंज यह सोच रहा था कि अगर आज ही पूजा की सामग्री नहीं लाया तो उसकी माँ उसको वैलेंटाइन्स डे के दिन वो सामग्री लाने के लिए भेज देंगी और क्या पता कितना समय लग जाए। यही सोच कर निकुंज पूरी लिस्ट बनवाकर खरीदारी करने निकल गया। मार्केट पहुंचा ही था कि तभी निकुंज की गर्लफ्रेंड शिखा का कॉल आ गया। निकुंज ने फ़ोन उठाकर निशा को कहा कि ”सुनो मैं थोड़ा मार्केट में ज़रूरी शॉपिंग कर रहा हूँ थोड़ी देर से कॉल करता हूँ।”

संयोग से निशा को भी किसी ज़रूरी काम से मार्केट जाना पड़ा, निशा मन ही मन सोच रही थी कि शायद निकुंज उसके लिये गिफ्ट ले रहा होगा। मार्केट पहुँचते ही निशा को कुछ दूरी पर निकुंज नज़र आया। पर वो जैसे ही उसके पास पहुंची तो उसने देखा कि निकुंज उसके लिए नहीं भोलेनाथ के लिए गिफ्ट खरीद रहा है। यह देखते ही निशा ने निकुंज को मेसेज किया ‘आई एम ब्रेकिंग अप विद यू।’ इस मेसेज के बाद से ही निकुंज भोलेनाथ के मंदिर में अपना पैच अप कराने के लिए प्रार्थना कर रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें