Saturday, 27th May, 2017
चलते चलते

वैलेंटाइन्स के खर्चे से बचने के लिये युवक ने किया ब्रेकअप, मनाने के चक्कर में हुआ डबल खर्चा

09, Feb 2017 By banneditqueen

दिल्ली. वैलेंटाइन का हफ्ता आते ही लड़कों की जेब पर बोझ बढ़ जाता है। ऑनलाइन ई कॉमर्स कम्पनियाँ भी नए नए लुभावने प्रॉडक्ट्स लाकर यह खर्चा डबल कर देती हैं। रोज़ डे, टैडी डे ना जाने ऐसे कितने डेज़ के चक्कर में लड़कों का दिवाला निकल जाता है। इस वर्ष संगम विहार में रहने वाले विशाल ने सोचा कि “क्यों ना वैलेंटाइन्स वीक के पहले कुछ ना कुछ बहाने से ब्रेक अप कर लिया जाए ताकि इस साल खर्चा बचाया जा सके।”

बैंक बैलेंस देख रोता विशाल
बैंक बैलेंस देख रोता विशाल

विशाल ने एक महीने पहले से ही अपनी गर्लफ्रेंड से लड़ाई शुरू कर दी। वह जानबूझ कर डेट्स पर लेट जाता या कई बार अपनी गर्लफ्रेंड नेहा का फोन अटेंड नहीं करता। ऐसा करने से उसकी गर्लफ्रेंड नाराज़ होने लगी। उनका लगभग रोज़ ही झगड़ा होता और करते करते आखिर झगड़ा इतना बढ़ गया कि ब्रेक अप हो गया। विशाल का प्लान था कि वैलेंटाइन्स वीक ओवर होते ही वह नेहा से पैच अप कर लेगा। पर उसने देखा कि ब्रेक अप के अगले दिन ही नेहा अपने एक्स ब्वायफ्रेंड के साथ कॉफी पीने चली गई।

ऐसे में विशाल घबरा गया, उसने तुरंत ही एक बड़ा सा रेड रोज़ का गुलदस्ता नेहा के घर भिजवा दिया। विशाल ने सोचा कि गुलदस्ता देख कर नेहा पिघल जाएगी पर ऐसा ना हुआ। विशाल ने फिर से एक बड़ा सा टैडी बियर नेहा के घर पहुँचाया पर नेहा फिर भी नहीं मानी। धीरे धीरे विशाल लगभग रोज़ ही कुछ ना कुछ खरीद कर भिजवाने लगा। आखिरकार नेहा को डायमंड रिंग दिलाने के बाद वह पैच अप करने के लिये मानी। विशाल अपना बैंक बैलेंस देख कर खुद को कोसने लगा कि इससे अच्छा तो वैलेंटाइन पर ही वीक पर खर्चा कर लेता फालतू ही इतना दिमाग लगाया।



ऐसी अन्य ख़बरें