Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

वैलेंटाइन के दिन प्रिया वारियर की देख रहा था तस्वीरें, हुआ ब्रेक अप

14, Feb 2018 By banneditqueen

पुणे. रविवार के दिन पूरे भारतीय सोशल मीडिया पर एक ही नाम, तस्वीर और वीडियो छाया रहा। ‘ओरू अदारु लव’ नाम के इस वीडियो में प्रिया वारियर अपने ही स्कूल के एक युवक को आँख मारती दिख रही हैं। अपने स्कूल के दिनों के समय लड़कियों से पेंसिल तक लेने की हिम्मत न करने वाले युवक इस वीडियो को देख मन ही मन खुश हो रहे हैं कि चलो किसी को तो आँख मारी गई।

तस्वीर ने कराया ब्रेक अप
तस्वीर ने कराया ब्रेक अप

प्रिया का वीडियो वाइरल होते ही करोड़ों भारतीय इस लड़की का नाम और तस्वीरें ढूंढने लगे। कई प्रकार के मीम और वीडियो भी कुछ मिनटों में वाइरल हो गए। पर कौन जानता था कि सत्रह वर्ष की प्रिया की दीवानगी के चलते अठ्ठाइस वर्ष के शैलेश का ब्रेक अप हो जाएगा। दरअसल आज सुबह सुबह शैलेश की गैर्लफ्रेंड निलाषी जब शैलेश से मिलने पहुँची तब शैलेश टॉयलेट में था। कई बार घंटी बजाने के बाद भी जब शैलेश ने दरवाज़ा नहीं खोला तब निलाषी घर की डुप्लीकेट चाभी से उसके फ्लैट के अंदर दाखिल हो गई।

अंदर घुसते निलाषी को टेबल पे शैलेश का फ़ोन नज़र आया। शैलेश ने कुछ दिन पहले ही नया फोन लिया था। निलाषी उत्सुकतावश शैलेश का फोन उठा कर देखने लगी। पर फोन देखते ही निलाषी को गहरा धक्का लगा। निलाषी ने देखा कि शैलेश के फोन के वॉलपेपर में एक अनजान लड़की की तस्वीर थी। यही नहीं पूरी गैलेरी उसी लड़की की तस्वीरों से भरी हुई थी। उसने फिर शैलेश के मेसेजस भी चेक किये जिसमें शैलेश प्रिया की तारीफ किये जा रहा है। यह सब देखते ही प्रिया अपना आपा खो बैठी। उसने शैलेश का फ़ोन दीवार पर दे मारा। फ़ोन टूटने की आवाज़ सुन शैलेश जब बाहर आया तब निलाषी बिना कुछ बोले वहाँ से चली गई। शैलेश इस अस्मजस में है कि नया फोन टूटने का दुःख मनाए या ब्रेक अप होने का।



ऐसी अन्य ख़बरें