Friday, 24th March, 2017
चलते चलते

ट्रेन के टॉयलेट में नम्बर लिखने वाले को पुलिस ने धरा, फेसबुक पर कूल डूड बना फिरता था

01, Oct 2016 By banneditqueen

दिल्ली. ट्रेन में सफर करते हुए हमें कई बार जगह जगह ट्रेन की दीवारों और टॉयलेट में नम्बर लिखे दिखाई देते हैं। काफी शिकायतों के बाद रेल्वे पुलिस ने ऐसे लोगों की तलाश शुरू की जो कि इस तरह की ओछी हरकतें करते हैं। प्रभारी पुनीत चावला ने फेकिंग न्यूज़ को बताया “ओ जी हम लोग जितने भी नम्बर लिखे हैं दीवारों पर सबको बारी बारी कॉल करेंगे और पता लगाएंगे कौन इतना बेरोज़गार बैठा है कि यह सब काम कर रहा है।”

चंदू को ले जाती पुलिस
चंदू को ले जाती पुलिस

धरपकड़ में कई लोगों के नम्बर सामने आए हालाँकि उनमे से ज्यादातर लड़कियों के थे। उन सभी लड़कियों ने शिकायत की कि उन्हें कई बार बेवक्त अश्लील फोन कॉल्स आती हैं। तकरीबन ऐसे 600 नम्बरों पर काल करने के बाद पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा। आखिरकार एक दिन ट्रेन में घूम रहे रेल्वे के एक जवान ने एक शख्स को पकड़ा जो कि ऊपर की सीट पर एक नम्बर गोद रहा था। उस शख्स ने बताया कि “सर मैं तो चंदू भैया के कहने पर ये काम करता हूँ उन्होंने ही मुझे यह सारे नम्बर दिये थे ट्रेन में लिखने के लिये।”

पुलिस ने चंदू को अगले ही दिन हिरासत में ले लिया। पूरी रात लात घूसे खाने के बाद चंदू ने रोते हुए बताया “इतनी फेसबुक पे सेल्फी डाली कोई भी लाइक नहीं करता था, लड़कियाँ नम्बर देने के बाद फ्रेंडज़ोन में डाल देती थी क्या करता बदला तो लेना था सबसे इसलिये सबके नम्बर लिखवाने चालू कर दिये।” इस कुबूलनामे के बाद पुलिस नें चंदू का फेसबुक अकाउंट चेक किया। अकाउंट में चंदू खुद को एक रईसजादा बताता फिरता था, फोटोशॉप से यह जताता था कि वह देश विदेश घूमकर आया है। पुलिस ने चंदू से से स्टेटस अपडेट करवाया जिसमें उसने सभी लड़कियों से माफी माँगी।



ऐसी अन्य ख़बरें