Thursday, 19th October, 2017

चलते चलते

अदभुत ! Tinder पर गाज़ियाबाद के युवक का साउथ दिल्ली की हाई फ़ाई लड़की से हुआ प्रोफाइल Match

19, Oct 2016 By bapuji

गाज़ियाबाद. आवास विकास कॉलोनी मे उस वक़्त जश्न का माहौल हो गया जब कॉलोनी के हीरो बंटी का Tinder प्रोफाइल अचानक ही साउथ दिल्ली मे रहने वाली टिया से मैच कर गया। बताया जाता है कि बंटी अपनी दुकान में गल्ले पर बैठकर दिनभर Tinder का प्रयोग करता है और तब तक स्वाइप करते रहता है जब तक स्वाइप ख़तम ना हो जाए। पिछ्ले एक साल से 150 Km की सर्च रेंज रखे हुए बंटी का ये अभ्यास लगातार चल रहा था पर उन्हें सफलता कल मिली।

खुशी से नाचता हुआ बंटी
खुशी से नाचता हुआ बंटी

शाम को नाचते हुए बंटी को देखकर अगल-बगल के दुकानदारो को जब इस खुशी का कारण पता चला तो उन्हे अपने कानो पर भरोसा नही हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार बंटी ने इलाक़े के लव गुरु से राय लेकर मैच होने के तुरंत बाद कई सारे मीठे मीठे मेसेज भेजे, लेकिन दिल्ली की टिया का कोई जवाब नही आया। Tinder के एक्सपर्ट्स की माने तो ये एक असंभव मैच है क्योंकि साउथ दिल्ली की किसी भी कन्या से मैच के लिए भारी भरकम अँग्रेज़ी शब्दो की प्रोफाइल वाला कूल डूड होना अनिवार्य है और बंटी इस मुख्य ज़रूरत को पूरा नही करते। “इस बंदर का प्रोफाइल, वो भी साउथ दिल्ली की लड़की! कैसे मैच हो सकती है? शकल से तो ये बीड़ी के कारखाने का मजदूर लगता है ज़रूर कोई गड़बड़ है” – बगल के दुकानदार बब्बन सिह ने कहा।

लेकिन बंटी के अनुसार ये सभी लोग जल भुन कर राख हो रहे हैं इसीलिए ऐसी बातें कर रहे हैं। बंटी ने ये भी कहा की जोड़िया तो उपर बनती है। जब फेकिंग न्यूज़ के संवाददाता ने Tinder Company  से इस मामले की जानकारी माँगी तो वे साफ मुकर गये लेकिन अंदर के सूत्रो की माने तो एप के मैचिंग अल्गोरिथ्म( मिलावट के प्रोग्राम) मे एक बड़ी समस्या पाई गयी है, जिसकी वजह से ऐसे अद्भुत मैच हो रहे हैं और कंपनी अगली अपडेट मे इस गड़बड़ी को ठीक कर देगी।



ऐसी अन्य ख़बरें