Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

चोर ने उठाया 'रन फॉर यूनिटी' का फायदा, चोरी कर मैराथन में घुसा, पुलिस पकड़ने में नाकामयाब

31, Oct 2017 By banneditqueen

टीटी नगर, भोपाल. सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर वल्लभ भाई ने भी नहीं सोचा होगा कि उनके नाम पर मनाया जा रहा रन फॉर यूनिटी पुलिस चोर की दौड़ में बदल जाएगा। आज टीटी नगर में खेल मंत्री यशोधरा राजे ने रन फॉर यूनिटी को झंडी दिखाई , पर अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी।

run for unityदरअसल दौड़ शुरू होने के आधे घंटे बाद ही एकाएक कई पुलिस वाले दौड़ में शामिल हो गए। कुछ पुलिस वालों ने दौड़ रहे स्कूली बच्चों को भी रोका और दौड़ में बाधा डाल दी। इस के चलते दौड़ रहे लोगों में अफरा तफरी मच गई जिसके कारण रन फॉर यूनिटी में खलल पड़ गया। एक पुलिस अधिकारी ने मंच से ऐलान किया कि ”एक चोर पीले रंग की शर्ट पहनकर भीड़ में घुस आया है, कृपया उसे पकड़ने में हमारी मदद करें। पर इससे भी बात न बनी, पर आख़िरकार दो घंटे की मशक्कत के बाद एक हवलदार ने चोर को पकड़ ही लिया।

पकड़े  जाने के बाद चोर ने बताया कि ”मैंने इस चोरी की प्लानिंग एक महीने पहले ही कर ली थी, मैंने सोचा कि टीटी नगर के आसपास की ज्वेलरी शोरूम्स में धावा बोलूंगा और जब तक दुकान का मालिक पुलिस बुलाएगा तब तक मैं रन फॉर यूनिटी की भीड़ में शामिल हो जाउंगा। हालाँकि कैश का बैग भारी होने के चलते मैं ज़्यादा नहीं दौड़ पाया और जब पानी पीने रुका तभी हवलदार ने मुझे पकड़ लिया।” बयान देते देते अचानक ही चोर ने पुलिस वालो को धक्का मारा और फिर से रन फॉर यूनिटी की भीड़ में शामिल होकर नौ दो ग्यारह हो गया।



ऐसी अन्य ख़बरें