Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

तेजस्वी यादव समर्थकों ने की पत्रकार से मारपीट, पत्रकार ने गलती से पूछ लिया दसवीं कक्षा का सवाल

12, Jul 2017 By banneditqueen

पटना. लालू यादव के सुपुत्र और बिहार के डिप्टी सी.एम. यूँ तो ख़बरों में कम छाए रहते है पर कुछ दिनों से मीडिया की आँखो के तारे बने हुए हैं। वही मीडिया जो स्मृति इरानी और मोदी जी के डिग्री सर्टिफिकेट मांगती फिरती है पर आजतक नौवीं कक्षा फेल तेजस्वी से एक सवाल नहीं कर पाई। बेनामी संपत्ति के केस में यादव परिवार मुश्किल में फंस गया है। और अभी अभी खबर आई कि तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों ने सवाल पूछने पर मीडियाकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की।

मीडियाकर्मी को मारते समर्थक
मीडियाकर्मी को मारते समर्थक

घटना उस वक्त की है जब तेजस्वी यादव कैबिनेट की बैठक से बाहर निकल रहे थे, सचिवालय में ही तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात की। पर एक पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछ लिया जिससे तेजस्वी यादव भड़क उठे। और तेजस्वी के नाराज़ होते ही उनके समर्थकों ने मीडियाकर्मी को मारना पीटना शुरू कर दिया। दरअसल एक मीडिया कर्मी ने तेजस्वी से कहा ”सर आपसे एक सवाल है, वेर्नियर कैलिपर का इस्तेमाल क्यों किया जाता है?” इतना सुनते ही तेजस्वी ने पास खड़े अपने पी.ए. से पूछा ”ये ससुरा क्या पूछ रहा है?”

पी.ए. ने जवाब दिया ”वर्नियर कैलिपर तो दसवीं में पढ़े थे, अब तो याद भी नहीं।” बस इतना सुनते ही तेजस्वी गुस्सा कर बोले ”तुमको पता है हम नौवीं फेल हैं तब भी दसवीं का सवाल कर रहे हो?” फिर क्या था ये सुनते ही तेजस्वी के समर्थकों ने उस मीडियाकर्मी को मार मार कर लोवर के.जी. याद दिला दी।



ऐसी अन्य ख़बरें