Thursday, 27th April, 2017
चलते चलते

उलझा ईयरफोन सुलझाने में व्यस्त बॉयफ्रेंड नहीं उठा पाया गर्लफ्रेंड का फोन, हुआ ब्रेकअप

13, Apr 2017 By banneditqueen

भोपाल. श्यामला हिल्स में रहने वाले नीलकमल श्रीवास्तव का कल बहुत ही दुखद तरीके से ब्रेक अप हो गया। हुआ यूँ कि नीलकमल कुछ कारणवश अपनी गर्लफ्रेंड का फोन नहीं उठा पाए उसी से नाराज़ होकर उनकी गर्लफ्रेंड मीना ने उनसे ब्रेक अप कर लिया। यह खबर फैलते ही सारे कमिटेड समाज में हड़कम्प मच गया है। सभी लोग इस दहशत में हैं कि ऐसा तो हमारे साथ भी कभी भी हो सकता है।

 नीलकमल के उलझे ईयरफोन ने उसके रिशते को उलझा दिया।
नीलकमल के उलझे ईयरफोन ने उसके रिशते को उलझा दिया।

नीलकमल ने फेकिंग न्यूज़ को सारी घटना रोते हुए बताई ”अरे सर मेरी गर्लफ्रेंड जब कॉल करती है तो कम से कम चार घंटा बात करती है। अब इतनी देर फोन पकड़े पकड़े हाथ दुखने लगता है तो मैं प्रिफर करता हूँ कि ईयरफोन लगाकर बात करूँ, क्योंकि फोन पकड़े-पकड़े हाथ दुखने लगता है। पिछले तीन दिन से मैं ईयरफोन अपने पास रख कर सोता हूँ ताकि जैसे ही मीना का कॉल आए तो तुरंत लगाकर बात कर सकूँ। पर तीनों दिन कुछ ऐसा हुआ कि मुझे लगता है कि शनि की साढ़े साती चल रही है। अब हुआ यूँ कि जब भी उसका फोन आता है तब मैं जैसे ही ईयरफोन उठाता हूँ तो वो उल्झा हुआ ही मिलता है। उसे सुलझाने के चक्कर में मैं फोन उठाना ही भूल जाता हूँ। मैंने मीना को समझाने की कोशिश भी की पर उसे लगता है कि मैं उसपे चीट कर रहा हूँ इसलिए फोन नहीं उठाया।”

इस घटना के बाद से दुखी नीलकमल को उसके दोस्तों ने वायरलेस हेडफोन्स दिये हैं। नीलकमल ने भी कसम खा ली है कि आज के बाद ईयरफोन के चक्कर में नहीं पड़ेगा। हाथ दुखे तो दुखे पर बात बिना ईयरफोन के ही होगी। नीलकमल के दोस्त कोशिश कर रहे हैं कि मीना को मना लिया जाए।



ऐसी अन्य ख़बरें