Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

तैमूर का पहला बर्थडे, माँ करीना और पिता सैफ से पहले मीडिया वाले बधाई देने पहुंचे

20, Dec 2017 By banneditqueen

मुंबई. तैमूर अली खान! नाम तो आपने सुना ही होगा और शायद हर रोज़ ही टीवी पे इनकी खबर देखी होगी। पिछले वर्ष तैमूर अली खान के नाम को लेकर काफी बवाल मचा। हर बवाल का फायदा अगर किसी को होता है तो वो है मीडिया का होता है। चाहे एक तस्वीर हो या दो सेकंड का वीडियो उसे तीन घंटे दिखाने की कला कोई मीडिया चैनल वालों से सीखे।

taimur-ali-khan_650x400_41513760444आज यानि 20 दिसंबर को ही तैमूर अली खान का जन्मदिन है, तैमूर पूरे एक साल के हो चुके। मीडिया की माने तो तैमूर का एक साल का होना इतनी बड़ी उप्लब्धि है जो आजतक किसी ने हासिल नहीं की। मीडिया की दीवानगी तैमूर को लेकर इतनी ज़्यादा है इस बात का एहसास सैफ और करीना को भी नहीं था पर कल रात 12 बजे उन्हें इस बात का एहसास हो गया। कल रात जब करीना सैफ और तैमूर गहरी नींद में सो रहे थे, तभी एक पत्रकार उनकी खिड़की पे आ धमका। खटखटाने पर सैफ और करीना की नींद खुल गई।

इससे पहले की सैफ पुलिस सिक्योरिटी को बुलाते पत्रकार ने तैमूर के लिए ‘हैप्पी बर्थडे’ गाना शुरू कर दिया। पत्रकार के साथ कुछ और लोग भी थे जो हाथ में गुब्बारे और केक लेकर खड़े थे। नींद में होने के चलते करीना और सैफ को खुद ध्यान नहीं रहा कि बारह बज चुके हैं और आज तैमूर का बर्थडे है। सैफ ने ‘बड़े आराम से” पत्रकर को तैमूर का जन्मदिन याद दिलाने के लिए शुक्रिया अदा किया और फिर खुद भी तैमूर को बर्थडे विश किया।



ऐसी अन्य ख़बरें