Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

तैमूर ने ज्वाइन किया जिम, जल्द ही चालू होगा यूट्यूब पर उनका फिटनेस चैनल

30, Jan 2018 By banneditqueen

एजेंसी. तैमूर की पल पल की खबर मीडिया चैनल पिछले कई महीनो से पहुंचा रहे हैं। पर इसके लिए पत्रकारों को हमेशा तैमूर के आसपास ही मौजूद रहना पड़ता है। तैमूर जब घर से बाहर निकलते हैं तब ही पत्रकारों की एक दिन की खबर बन पाती है। इस मुश्किल का सामना कर रहे कई पत्रकारों ने जब यह समस्या ज़ाहिर की तो यह सुझाव आया कि तैमूर को अपना चैनल लांच कर देना चाहिए ताकि पत्रकरों को एक्ट्रेसेस के इंस्टाग्राम अकाउंट स्टॉक करने का समय मिल सके।

पुश अप करके लौटते तिमूर
पुश अप करके लौटते तिमूर

इसके बाद तैमूर की नैनी अर्थात आई ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए बताया कि ”तैमूर की पॉपुलैरिटी देखते हुए हमने फैसला लिया है कि तैमूर का यूट्यूब चैनल लांच किया जाएगा। इससे हमें भी पत्रकारों से छुटकारा मिलेगा और आपको भी हर समय हमारा पीछा नहीं करना पड़ेगा।” इस पर एक पत्रकार ने कहा कि ”ऐसे में तो देश की जनता पहले ही यूट्यूब पर सब देख लेगी हमारी ख़बरें कौन पढ़ेगा ? आजकल तो वैसे भी फेसबुक WA सब पर वीडियोज़ चल जाते हैं तो फिर हमारी खबर में कोई दिलचस्पी नहीं लेगा।”

इस पर नैनी ने जवाब दिया कि ”इस समस्या का हल भी है हमारे पास, हम लोग कुछ सेकण्ड्स का फुटेज आम जनता से छुपा के रखेंगे और केवल पत्रकारों को ही उतना फुटेज एक्सेस करने के लिए दिया जाएगा। आप चाहें तो वो 2-4 सेकंड का फुटेज बार बार दिखा कर यह क्लेम कर सकते हैं कि यह आपके पास एक्सक्लुसिवली है।”



ऐसी अन्य ख़बरें