Sunday, 30th April, 2017
चलते चलते

सनी लियोन का एड देख बेटे ने नहीं किया चैनल चेंज, बाप ने घर से निकाला

08, Mar 2017 By banneditqueen

जौनपुर. कल चौरसिया परिवार में एक ऐसी घटना घटी कि पूरा जौनपुर इलाका दहल गया। आधी रात को मुकेश चौरसिया ने अपने बेटे को घर से बाहर निकाल दिया। शोरगुल सुनकर पूरा मोहल्ला बाहर आ गया, सबने मुकेश और उनके बेटे राकेश से कई बार पूछा कि आखिर हुआ क्या है पर कोई जवाब देने को तैयार ना था। मुकेश जी बस यही चिल्ला रहे थे “बेशर्मी की हद्द हो चुकी है, माँ बाप के सामने ऐसी बेशर्मी मैंने आजतक नहीं देखी। एक दिन नाक कटाकर छोड़ेगा।”

5 सेकंड में रिमोट तक पहुँचने वाले हाथ, इस सीन के बाद भी हिले तक नहीं
5 सेकंड में रिमोट तक पहुँचने वाले हाथ, इस सीन के बाद भी हिले तक नहीं

तभी पड़ोसी लल्लन ने जो़र से कहा “चौरसिया जी आधी रात को तमाशा कर के पहले ही नाक कटा चुके हैं आप।” यह सुनते ही पूरा मोहल्ला हँसने लगा, यह देखकर मुकेश जी गुस्से में घर के अंदर चले गए और दरवाज़ा बंद कर दिया। राकेश की माँ अपने पति के गुस्से के डर से कुछ बोल ना सकीं। अगले दिन उन्होेंने राकेश को चुपचाप घर के अंदर बुला लिया और पूछा कि क्या हुआ था कल रात।

राकेश ने बताया “मैं तो टी.वी. देख रहा था, नापतोल पर वो एल्युमुनियम वाला वॉलेट बेच रहे थे, फिर बैठे बैठे ही मेरी आँख लग कई। बस पाँच मिनट बाद देखा तो पिताजी चिल्लाने लगे, जब मैंने पूछा कि क्या हो गया तो बोले ‘बाहर निकल जा घर से’ और मुझे बाहर निकाल दिया।” इसके बाद राकेश की माँ ने अपने पति से जानना चाहा कि आखिर माजरा क्या है।

मुकेश ने बताया “हम रात में पानी पीने उठे तो देखा तो साहबज़ादे टी.वी देख रहे हैं, एकदम से हमारा ध्यान टीवी पर गया तो उस पर वो कौन है… वो जो बिग बाॅस में आई थी.. सनी देओल.. लयोन…लियोन हाँ वही उसका एडवर्टाइज़मेंट चल रहा था। पहले तो कम से कम इतनी शर्म होती थी कि चैनल बदल दें पर कल तो जैसे लाज शर्म सब बेच खाई हो। मैं खड़े होकर देखता रहा ये कब चैनल बदलेगा पर नहीं बदला, बस फिर मुझे गुस्सा आ गया।” राकेश की माँ ने जैसे तैसे बात सम्भाल ली हैै और राकेश की घरवापसी करवा दी है।



ऐसी अन्य ख़बरें