Monday, 23rd October, 2017

चलते चलते

दिनभर बारहवीं टॉपर्स के इंटरव्यू देख परेशान हुआ ग्यारहवीं का छात्र, टीवी केबल का वायर काटा

30, May 2017 By banneditqueen

दिल्ली. लाडोसराय में रहने वाले उदय वर्मा को आज सवेरे ही अपने पिता से बहुत मार पड़ी, न तो उदय का 12th का रिजल्ट आया है और ना ही उदय 12th में है। दरअसल उदय को मार टीवी का केबल तार हटाने के चलते पड़ी। आप सोच रहे होंगे कि इतना अच्छा बच्चा है खुद ही ही टीवी न देखने के लिए केबल का वायर हटा दिया, बाकी माँ बाप तो इसी के चलते परेशान रहते हैं कि बच्चों का ध्यान पूरा समय टीवी में रहता है। cable wire

पर उदय ने वायर किसी और कारण से हटाया, दरअसल कल रात को उदय आधी रात में कैंची लेकर वायर काटते पकड़ा गया। हलके शोर से उदय के पिताजी की नींद खुल गयी और जैसे ही उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो विजय कैंची लेकर तार काट रहा था। आधी रात होने के चलते उदय के पिताजी ने उसे कुछ नहीं कहा पर सुबह उठते ही उसकी जम के धुनाई की। जब उदय की माँ ने उससे पूछा की उसने ऐसा क्यों किया तो उदय ने कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि उसने ज़िद की आज कोई भी टीवी नहीं चलाएगा।

काफी देर पूछताछ के बाद उदय ने बताया कि ”रिजल्ट अनाउंस हुए थे तब पापा ने पूरे दिन टीवी के सामने बिठा कर रखा था और हर टॉपर इंटरव्यू के बाद मुझे ताने दिए, जब भी कोई अपने सक्सेस मंत्रास देता तो बोलते ‘तूने अगर ये सब फॉलो नहीं किया तो पास भी नहीं होगा’। कल जैसे ही मुझे पता चला कि आज दूसरे जोन का रिजल्ट आने वाला है मैंने सोचा किसी न किसी तरीके से टीवी से निजात पाना होगा तो इसीलिए मैंने तार काटने का प्लान बनाया।” हालांकि इस कुबूलनामे के बाद भी उदय के पापा ने केबल चालू करवा लिया है और उसे सारे इंटरव्यू दिखा रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें