Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

अब SP लाई 'जूलियट स्क्वॉड', लड़कों को फ्रेंडज़ोन करने वाली लड़कियों की होगी धरपकड़

04, Feb 2017 By banneditqueen

लखनऊ. बीजेपी के चुनावी वादों में हमेशा कोई ना कोई ज्वलनशील मुद्दा रहता ही है। इस बार बीजेपी के मैनिफेस्टो में ‘एंटी-रोमियो’ दल की घोषणा की है जो कॉलेज के आस-पास लड़कियों को छेड़ने वाले मजनुओं पर लगाम कसेगा।

कंधा एसोसियेशन के प्रमुख चिंटू जी
कंधा एसोसियेशन के प्रमुख चिंटू जी

रोमियो के फैन्स ने इलज़ाम लगाया है कि “बीजेपी बिना कारण ही रोमियो को बदनाम कर रही है| और हमेशा मनचलों को ही क्यों रोमियो या मजनू नाम दिया जाता है? कभी बदतमीज़ लड़कों को तो कोई लैला या जूलियट नहीं बुलाता। ये जो लड़कियां हमें फ्रेंडज़ोन कर देती है या हमारा फायदा उठाकर बस यह बोल देती हैं कि आई लाइक यू बट ऐज़ अ फ्रेंड। या फिर जब भी बॉयफ्रेंड से झगड़ा हो तभी हमें याद करती हैं, उन्हें ऐसे नाम क्यों नहीं दिए जाते?” अखिल भारतीय कंधा एसोसियेशन ने भी इस बात पर सहमति जताई है।

इसी के चलते बीजेपी को मुँहतोड़ जवाब देने के लिये अखिलेश ने ऐलान किया कि “पिताजी ने कहा था लड़के है लड़कों से गलती हो जाती है तब इतना बवाल मचा था अब लड़कियों से गलती हो तो कोई कुछ बोले भी ना? इसीलिये हम अब जूलियट स्क्वॉड लाएँगे। जो कि यह देखेगी की लड़कों का कंधा बनाकर इस्तेमाल ना किया जाए|” जुलियेट स्क्वॉड उन लड़कियों पर भी नज़र रखेगी जो अपने बॉयफ्रेंड से रोज़ाना शॉपिंग करवाती हैं और बिल भरवाती हैं। इस ऐलान से यूपी के युवकों में खुशी का माहौल छाया हुआ है।



ऐसी अन्य ख़बरें