Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

सोनू निगम के ट्विटर छोड़ते ही पास वाली मस्जिद ने लगाए चार नए लाउडस्पीकर

24, May 2017 By banneditqueen

दिल्ली. सोनू निगम कई दिनों से ख़बरों में छाए हुए हैं, और मज़े की बात है कि अपनी गायकी के लिए नहीं बल्कि किसी और कारण से चर्चा में हैं। पिछले महीने ही उन्होंने मस्जिद और मंदिरो में लगे लाउडस्पीकर पर ट्विटर पर जमकर भड़ास निकाली थी। एक के बाद एक ट्वीट कर उन्होंने अपना गुस्सा निकाला। इस मामले पर काफी बवाल हुआ और कई दिनों तक ये चर्चा में भी रहा।  यहां तक कि सोनू निगम को प्रेस कांफ्रेंस भी बुलानी पड़ी। सोनू निगम के अलावा गायक अभिजीत भट्टाचार्य भी चर्चा में छाए हुए हैं। कुछ समय पहले अभिजीत एक टीवी चैनल पर एक क़ादरी से भीड़ गए थे।

अब कैसे शिकायत करेंगे सोनू
अब कैसे शिकायत करेंगे सोनू

कल जब अभिजीत भट्टाचार्य का विवादित ट्वीट करने पर ट्विटर अकाउंट ससपेंड हुआ तब फिर नया बवाल खड़ा हो गया। आरोप या लगाया जा रहा था कि जब कांग्रेस या दूसरी पार्टियों को सपोर्ट करने वाले लोग अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं तब ट्विटर उनका अकाउंट ससपेंड नहीं करता। अभिजीत दा के सपोर्ट में सोनू ने कई ट्वीट किये और कहा कि वो इस पक्षपात के खिलाफ ट्विटर से पलायन कर रहे हैं। उन्होंने एक के बाद एक तकरीबन 27 ट्वीट्स किये और कहा कि वे अब ट्विटर पर वापस नहीं आएँगे। ट्विटर से पलायन करते ही सोनू निगम के घर के पास वाली मस्जिद में एक ऑटो ने ४ लाउडस्पीकर डिलीवर किये। जब पता लगाने के लिए हम अंदर पहुंचे तब तक अज़ान शुरू हो चुकी थी। जब ऑटो वाले से पूछताछ की तो उसने कहा कि अभी थोड़ी देर पहले ही मस्जिद की तरफ से 4 लाउडस्पीकर बुलाए गए।

जब अज़ान ख़त्म हुई तब हमने मौलवी जी से बात की उन्होंने हमें बताया कि ”मियां जैसे ही हमें पता चला कि सोनू निगम ने तीतर छोड़ दिया है हमने वैसे ही ४ लाउडस्पीकर का आर्डर दे दिया, अब सुबह 4 बजे अज़ान करें या रात के 2 बजे सोनू निगम न इस टीट कर पाएंगे ना ही इस पर हल्ला होगा। हमारा पिलान और भी लाउडस्पीकर मंगाने का है। हम सोच रहे थे एक लाउडस्पीकर सोनू की बिल्डिंग में भी लगवा दें।



ऐसी अन्य ख़बरें