Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

अर्नब की आवाज़ सुन सोनू निगम की नींद टूटी, ट्वीट कर रिपब्लिक चैनल बंद करने की मांग की

06, May 2017 By banneditqueen

दिल्ली. कुछ हफ्ते पहले ख़बरों में छाए सोनू निगम फिर से ख़बरों में छा गए हैं। आपको याद होगा कुछ समय पहले सोनू ने ट्वीट कर मंदिरों और मस्जिदों में लाउड स्पीकर को आड़े हाथों लिया था। उनका कहना था कि सुबह सुबह ऐसे शोर से उनकी नींद खुल जाती है। पर आज फिर नया बवाल खड़ा हो गया। आज सोनू निगम की फिर नींद टूटी और इसका कहर बरसा ट्विटर पर। और थोड़ी ही देर में अर्नब के नए चैनल रिपब्लिक को बैन करने की मांग करने लगे।

अर्नब से डर गए सोनू
अर्नब से डर गए सोनू

हुआ यूं कि आज अर्नब गोस्वामी का बहुचर्चित चैनल रिपब्लिक लांच हुआ। सोनू की नींद तकरीबन १०-११ बजे के आसपास अचानक खुल गई। वे जैसे ही कमरे से बाहर आए उन्होंने देखा कि कमरे में ज़ोर ज़ोर से कोई चिल्ला रहा है। उन्हें लगा शायद कोई मेहमान आया हुआ है पर देखा कि कमरे में टी.वी चल रहा था। सबसे पहले सोनू ने टी वी बंद किया और तुरंत अपना फ़ोन उठाया और ट्वीट करने लगे। ट्वीट में उन्होंने कहा ”गुड मॉर्निंग इंडिया, सुबह सुबह अर्नब की आवाज़ से नींद खुल गई आखिर ये गुंडागर्दी कब तक चलेगी?”

इस ट्वीट के थोड़ी ही देर बाद अर्नब की टीम सोनू के घर पहुँच गई और उनसे अर्नब के शो पर आने को कहा। सोनू निगम ने अर्नब के शो पर जाने से इंकार कर दिया। सोनू का कहना था कि अगर वे अर्नब के शो पर गए तो उनकी बाकी रातों की नींद भी खराब होगी। इस पर नाराज़ होकर अर्नब ने सोनू के लिए एक खाली कुर्सी रख अकेले ही शो होस्ट कर दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें