Tuesday, 12th December, 2017

चलते चलते

श्याम रंगीला की मिमिक्री करने वाले दो बड़े नेताओं की तलाश जारी

27, Oct 2017 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. दिल्ली पुलिस उन दो नेताओं की तलाश में जुट गई है, जो कॉमेडियन श्याम रंगीला की आवाज निकालते हैं। इन नेताओं पर आरोप है कि इन्होने अपनी पहचान छुपाने के लिए श्याम रंगीला के आवाज को हाईजैक कर लिया है। दूसरे कि आवाज चुराने का यह देश में पहला मामला है। दरअसल, ये नेता चुनाव प्रचार के दौरान जनसभाओं में ‘रंगीला’ की आवाज में बोलते हैं, और जनता से बड़े-बड़े वादे कर देते हैं, बोलते वे हैं, और बदनामी श्याम रंगीला की हो जाती है। बस, इन्ही बातों से परेशान होकर श्याम रंगीला ने ये रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही इन दो नेताओं को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मित्रों.......!
मित्रों…….!

इन दो नेताओं में से एक की उम्र 65 बरस के आसपास बताई जा रही है, वहीँ दूसरे की उम्र का कोई ठिकाना नहीं है, उन्हें हमेशा “युवा” रहने का वरदान मिला हुआ है। साथ ही इनमे से एक संदिग्ध पर “नोटबंदी” को अंजाम देने का भी आरोप है। वहीँ, दूसरा संदिग्ध “आलू की फैक्ट्री” वाले केस में फरार बताया जा रहा है। सूचना मिली है कि इन दो संदिग्ध लोगों को आखिरी बार गुजरात में देखा गया था।

खुद श्याम रंगीला ने फेकिंग न्यूज़ को अपना दुखड़ा सुनाया कि, “क्या बताऊँ भैया! अब लोग मुझे पूछते हैं कि अच्छे दिन कब आएँगे? तो मैं उन्हें समझाता हूँ कि भाई ये वादा मैंने नहीं किया है! जिसने किया है उससे जाकर पूछो! फिर भी लोग मेरा यकीन नहीं करते और मुझे घेरकर खड़े हो जाते हैं!”

“इनमे से एक तो मेरी आवाज में कुछ भी उल्टा-पुल्टा बोलता रहता है, और भुगतना मुझे पड़ता है! बस, ये समझ लो की देश में “जोक इंडस्ट्री” इन्ही के भरोसे फल-फूल रही है! ये दोनों मिलकर मेरी छवि को नुकसान पहुंचा रहे हैं, इसलिए मजबूरी में मुझे रिपोर्ट लिखानी पड़ी!”

उधर, कांग्रेस और भाजपा ने एक साथ दावा किया है कि ये संदिग्ध नेता उनकी पार्टी के नहीं हैं। संबित पात्रा ने बताया कि, “देखिए! रंगीला जी ने जो उस आरोपी का हुलिया बताया है, उस नैन-नक्श का कोई नेता हमारी पार्टी में नहीं है! इसलिए हो सकता है, ये दोनों नेता कांग्रेस पार्टी के ही हों!” उधर, कांग्रेस के लोकप्रिय प्रवक्ता संजय झा ने कहा है कि, “इस टाइप का नेता तो हमारी पार्टी में भी नहीं है! जरूर रंगीला जी से कोई गलती हुई है!”



ऐसी अन्य ख़बरें