Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

शत्रुघ्न सिन्हा ने रोते हुए कहा- ''मोदी ने उस बाग़ी शहज़ाद की तारीफ की पर आज तक मेरी नहीं की''

05, Dec 2017 By banneditqueen

पटना. राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर के रजिस्टर की एंट्री से ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस को शहज़ाद पूनावाला का ज़मीर जगाना पड़ा, जिसके चलते शहज़ाद ने अध्यक्ष पद की वोटिंग में हुए गड़बड़ी का कच्चा चिट्ठा सामने रख दिया और अपने मन की भड़ास खुलकर निकाली। इस के बाद कांग्रेस से जुड़े तहसीन पूनावाला ने सरेआम ट्विटर पर तहसीन से रिश्ते नाते तोड़ दिए। खबर यह भी आई कि शहज़ाद को सभी व्हाट्सअप ग्रुप्स से भी बेदखल कर दिया है।

shatrughan-sinha-story_647_052217105237पर बवाल तब मच गया जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक रैली को सम्बोधित करते हुए शहज़ाद की मंच पर पूरे देश के सामने सराहना कर दी। इसके बाद भाजपा के परमानेंट बागी शत्रुघन सिन्हा जी भाजपा हाईकमान और खासकर नरेंद्र मोदी से नाराज़ हो गए। शत्रुघन सिन्हा ने मीडिया से कहा ”जब शहज़ाद ने राहुल गांधी के खिलाफ बयान दिया तो कांग्रेस सदस्यों ने उन्हें उचित महत्व देते हुए उनसे रिश्ते नाते तोड़ लिए और उन्हें व्हाट्सअप ग्रुप्स से भी निकाला। यही नहीं उनके खिलाफ पूरा कांग्रेस परिवार एकजुट होकर खड़ा हो गया।और अब तो नरेंद्र मोदी जी ने भी मंच पर उसका नाम ले लिया , फिर मेरी बगावत में क्या कमी रह गई ?”

शत्रुघन ने इसके बाद मोदी जी को ट्वीट भी किया कि वे पार्टी हाईकमान से खासे नाराज़ हैं। हालांकि हर बार की तरह दो चार मीडिया हाउज़ेज़ के अलावा किसी ने शत्रुघ्न सिन्हा की बात को ज़्यादा भाव नहीं दिया। संबित पात्रा ने भी यह बोलकर इसपर टिप्पणी करने से मना कर दिया कि ”यह तो चलता ही रहता है। कितनी बार इस बात पर हम बयान देते रहेंगे।”



ऐसी अन्य ख़बरें