Wednesday, 18th January, 2017
चलते चलते

बाहुबली शहाबुद्दीन जेल में देख रहे Prison Break धारावाहिक, जेल प्रशासन चौकन्ना

29, Oct 2016 By bapuji

सिवान. पूर्व सांसद और विधायक बाहुबली शहाबुद्दीन आजकल सिवान जेल मे आराम फरमा रहें है लेकिन उनकी हर हरकत पर जेल प्रशासन की कड़ी नज़र है। अभी-अभी गुप्त सूत्रो से प्राप्त सूचना के अनुसार जेलर घंटा सिंह ने शहाबुद्दीन पर ख़ुफ़िया तरीके से नज़र रखने का निर्देश जारी किया है। इस सख़्त आदेश की वजह शहाबुद्दीन का नया शौक, अँग्रेज़ी धारावाहिक Prison Break है। पाठकों की जानकारी के लिए बता दें कि चर्चित धारावाहिक Prison Break जेल से भागने की कहानी पर बना है। शहाबुद्दीन ने एक ख़ुफ़िया टॉरेंट से जैसे ही पहला एपिसोड डाउनलोड किया उन्हें ये इतना पसंद आया कि इस धारावाहिक के सारे भाग सबटाइटल के साथ उन्होनें डाउन लोड कर लिए और वो इस समय प्रथम भाग के एपीसोड 5 पर है।

prison break देखते शहाबुद्दीन
prison break देखते शहाबुद्दीन

जेल प्रशासन को संदेह है कि शहाबुद्दीन सिवान जेल को तोड़कर वहाँ से भागने की योजना बना रहे है और इसीलिए उन्होने प्लान बनाने के लिए इस धारावाहिक मे दिखाई गयी तकनीक के प्रयोग का फ़ैसला लिया है। आमतौर पर शहाबुद्दीन अपना पूरा समय खून-ख़राबे वाले सीरियलों मे बिताते हैं और ये भी पता चला है कि बाहुबली अपने गैंग की गुणवत्ता और ट्रेनिंग के लिए सिर्फ़ Crime Patrol और सावधान इंडिया देखने की सलाह देते है। इसलिए अचानक आए बदलाव की वजह से प्रशासन का चौकन्ना होना लाज़मी है।

लेकिन इस बार प्रशासन भी पीछे नही है बल्कि एक कदम आगे है। खुद जेलर साहब ने रात भर जाग कर इस धारावाहिक को देंखना चालू कर दिया है ताकि वो सही समय पर शहाबुद्दीन को को रंगे हाथो भागते हुए पकड़ सके। इसके अलावा चार तेज-तर्रार हरीराम नाई शहबुद्दीन के कमरे के आसपास तैनात कर दिए गये है जो कि पल-पल की खबर पहुचा रहें है। शहाबुद्दीन किस-किस माफ़िया, गुंडे और बदमाश से जेल मे मिलते है इस पर भी नज़र रखी जा रही है। परेशान जेलर ने फेकिंग न्यूज़ के संवाददाता को बताया कि “अगर ये भाग गया तो ससुरा आफ़त हो जाएगी, नीतीश बाबू तो हमें मार ही डालेंगे!”



ऐसी अन्य ख़बरें