Wednesday, 25th April, 2018

चलते चलते

सल्लू भाई की तड़प में 'आजतक' की रिपोर्टर ने अपने ही कमरे को बना लिया जेल और हो गई अंदर

06, Apr 2018 By बगुला भगत

नोएडा. अपने चहेते फ़िल्म स्टार की दीवानगी में लोग क्या-क्या नहीं कर डालते! और बात अगर न्यूज़ चैनल्स के रिपोर्टर्स की हो तो फिर तो कहने ही क्या! ऐसी ही दीवानगी की एक मिसाल पेश की है ‘आजतक’ की रिपोर्टर सोनाक्षी कांडपाल ने। सोनाक्षी, सलमान के जेल जाने से इतना दुखी हुई कि उसने अपने कमरे को ही जेल का रूप दे दिया और ख़ुद को अंदर बंद कर लिया!

Aajtak-Reporter-Salman-Jail3
सलमान की रात की टेंशन में परेशान एक रिपोर्टर

सल्लू भाई की याद में तड़प रही सोनाक्षी ने कमरे के दरवाज़े में ठीक वैसा ही झरोखा बना लिया है, जैसे झरोखे में से क़ैदी झाँकते हैं। उसने क़ैदियों की तरह मुलाक़ात का समय भी तय कर दिया है, जिन्हें भी उससे मिलना हो, वे शाम को 5 बजे से 6 बजे के बीच मिल सकते हैं, उसके अलावा नहीं!

इसी झरोखे में से झाँक कर सोनाक्षी ने एलान किया है कि “जब तक सल्लू भाई जेल में हैं, तब तक मैं भी जेल में रहूँगी और ज़मीन पर ही सोऊँगी!” झरोखे में से सुबकते हुए उसने मम्मी से कहा- “मम्मा, आज से मुझे खाने में पानी की दाल और सूखी रोटी ही देना और उसे दरवाज़े के नीचे से सरका देना!” यह कहकर उसने झरोखे का शटर बंद कर लिया।

पता चला है कि सोनाक्षी अंदर पुराने अख़बारों से लिफ़ाफ़े बना रही है, जैसे जेल में क़ैदी बनाते हैं। जब से उसने ख़ुद को अंदर बंद किया है, तब से दूसरे न्यूज़ चैनल भारी दबाव में आ गये हैं। वे भी अपनी रिपोर्टर्स पर अब इससे भी बड़ी नौटंकी करने का प्रेशर डाल रहे हैं।

उधर, सोनाक्षी के घरवाले जोधपुर रवाना हो रहे हैं। वहाँ जाकर वे जज साब से रिक्वेस्ट करेंगे कि वो किसी भी तरह सलमान को बेल दे दें ताकि उनकी बेटी भी जेल से बाहर आ सके और नॉर्मल ज़िंदगी जी सके।



ऐसी अन्य ख़बरें