Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

शाहरुख़ ने तोहफे में दी सलमान को गाड़ी, गाड़ी में ब्रेक देख नाराज़ हुए सलमान

05, Jul 2017 By banneditqueen

बॉलीवुड. मीडिया के आँख के तारे सलमान और शाहरुख़ किसी न किसी कारण से ख़बरों में बने ही रहते हैं। कभी अनबन, कभी बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में मेल मिलाप या एक दूसरे पर बातों बातों में तंज कसना। या कभी किसी अवार्ड शो में गले मिलते दिखें तो वो भी पेज 3 की पहली खबर बन जाता है। हाल ही में शाहरुख़ खान ने सलमान की सुपरहिट फिल्म ट्यूबलाइट में छोटा सा रोल किया था। अब सुनने में आया है इस दरियादिली का हिसाब चुकाने के लिए सलमान शाहरुख़ के साथ एक गाने में साथ नज़र आने वाले हैं।

सलमान को जाने से रोकते हुए
सलमान को जाने से रोकते हुए

अफवाहों का बाज़ार इस बात से फिर गर्म हो गया कि शाहरुख़ ने सलमान को एक महंगी गाड़ी तोहफे में दी है। पर तोहफा देख कर खुश होने की बजाय सलमान ने गुस्से में वो कार वापस लौटा दी। सलमान के ड्राइवर, जिन्होंने हमें मिलने से ये बोलकर मना कर दिया कि ”मैं सिर्फ गवाह और सबूतों में आता हूँ असलियत में नहीं” उन्होंने फ़ोन पर बताया कि ”कल जब शाहरुख़ गाड़ी लेकर सलमान के घर पहुंचे तो सलमान ने पहले तो उन्हें ख़ुशी से गले लगाया पर जैसे ही उन्होंने गाड़ी का दरवाज़ा खोला उनके चेहरे का रंग ही बदल गया और वो गुस्से में अंदर चले गए।”

जब सलमान जी अंदर आए तब मैंने उनसे पूछा कि ”आखिर क्या हुआ? आप इतने गुस्से में क्यों हैं?” तो सलमान ने कहा कि ”शाहरुख़ को मेरा मज़ाक उड़ाने में बहुत मज़ा आता है, उसने मुझे कार गिफ्ट की।” तो मैंने पूछा कि ”तो उसमें क्या हुआ ये तो खुश होने वाली बात है, तब सलमान ने कहा कि ”मुझे कार गिफ्ट की और उसमें ब्रेक भी है।” इतना सुनते ही मुझे सारा मामला समझ में आ गया।



ऐसी अन्य ख़बरें