Friday, 24th February, 2017
चलते चलते

मूवी थियेटर में रनिंग कामेन्टरी करने वालों को मिलेगी न्यूज़ चैनल में नौकरी, हर खबर पर नकारात्मक टिप्पणी करनी होगी

23, Sep 2016 By banneditqueen

मुम्बई. कुछ हफ्ते पहले ही फेकिंग न्यूज़ के पत्रकार पोपट लाल अमिताभ बच्चन की मूवी पिंक देखने गए। आगे की पंक्ति में बैठे एक सज्जन हर सीन में कमेन्टरी कर रहे थे। हर थोड़ी देर में “अरे ऐसा सीन तो उस मूवी में भी था” “इस सीन में तो कुछ खास नहीं था” इस तरह की टिप्पणी कर रहे थे। कुछ दिनों बाद पत्रकार “अंग्रेजी मूवी ‘सली’ देखने गए। यहाँ भी वही सज्जन मौजूद थे।

कामेन्टरी करने के कारण खाली हुआ थियेटर
कामेन्टरी करने के कारण खाली हुआ थियेटर

मूवी के दौरान हर सीन अपने साथ आए दोस्त को समझा रहे थे। हर सीन में कोई न कोई टिप्पणी जारी थी। यहाँ तक की मूवी शुरू होने के पहले ‘गुटखा मुकेश’ के विज्ञापन में भी ज्ञान देना शुरू कर दिया। आसपास  बैठे सभी लोग परेशान हो रहे थे पर वह सज्जन रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे। थियेटर के मैनेजर ने भी आकर गुज़ारिश की कि “सर प्लीज़ बाकी लोगों को आपके बात करने से दिक्कत हो रही आप प्लीज़ शांति बनाए रखें।”

तकरीबन पाँच मिनट शांत रहने के बाद वह फिर शुरू हो गए। पत्रकार पोपट लाल ने सोचा कि अगर यह सज्जन न्यूज़ चैनल में होते तो इनकी यह कला बहुत काम आती। मूवी खत्म होने के बाद पोपट लाल ने उस व्यक्ति से बात की और न्यूज़ चैनल में रोज़मर्रा की घटनाओं पर कमेन्टरी करने का प्रस्ताव रखा। वह आदमी झट से मान गया। इसके बाद उसके साथ एक लाइव वीडियो शूूट किया गया। वीडियो इतना वाइरल हो गया कि अब बाकी चैनल वाले भी ऐसे ही लोगों की तलाश में हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें