Thursday, 22nd June, 2017
चलते चलते

रियलिटी शो का बदलेगा फॉर्मेट, केवल दुखभरा जीवन बिताने वाले लोग ही ले सकेंगे भाग

04, Mar 2017 By banneditqueen

एजेंसी. सारेगामापा से लेकर इंडियाज़ गॉट टैलेंट,आपके पास कोई भी हुनर हो टैलेंट दिखाने के लिये प्लैटफॉर्म की कमी नहीं। आप चाहे ट्यूबलाइट खाते हों या अजीब सी आवाज़े निकालते हों कोई ना कोई टैलेंट शो अापके हुनर को तवज्जो देने के लिये तैयार खड़ा होगा। पर पिछले कई वर्षों में किसी भी हुनर से ज्यादा टीआरपी अगर कोई लाया है तो वो है जजेस और कंटेस्टंट्स के आँसू।

क्यू पर रोतीं शिल्पा
क्यू पर रोतीं शिल्पा

इसी को ध्यान में रखते हुए अब से केवल उन्हीं लोगों को भाग लेने दिया जाएगा जो कि गरीब परिवारों से हों या जिनकी ज़िंदगी में उन्होंने बहुत सारे दुखों का सामना किया हो। एन्डेमोल जो कि इंडियन आइडल के प्रस्तुतकरता हैं, उसके मैनेजर ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “इस वर्ष से हम पहले एक स्टोरी राइटिंग कांटेस्ट रखेंगे, जिसमें लोगों को अपनी दुखभरी कहानी सुनानी होगी। जिसकी भी कहानी पढ़ते ही हमारे जजेस की आँखो में आँसू आएंगे उसे ही शो में ऑडिशन के लिये बुलाया जाएगा। मतलब कि अगर आप अपनी ज़िंदगी में खुश हैं तो आपका हुनर कितना ही अच्छा हो आप शो में सेलेक्ट नहीं किये जाएँगे। हाँ सेलेक्ट ना होने पाने का गम इतना बड़ा हो कि जजेस को रुला दे तो कुछ किया जा सकता है।”

इसके लिये खास तैयारियाँ भी की जा रही हैं, हर जज को एक ग्लिसरीन की बोतल और टिश्यू पेपर का पैकेट दिया जाएगा। इसके अलावा उन्हें क्यू पर रोने की ट्रेनिंग भी दी जी रही है। इस खबर से दुखी कई प्रतिभागी डिप्रेशन में चले गए हैं, सूत्रों के मुताबिक उन्हें स्टैंड बाई में रखा जाएगा। अगर किसी दिन एक भी दुखभरी कहानी नहीं आई तो इन प्रतिभागियों की क्लिपिंग इस्तेमाल की जाएगी।



ऐसी अन्य ख़बरें