Monday, 21st August, 2017

चलते चलते

राहुल ने दिया मोदी को करारा जवाब, कहा "रेनकोट पहन कर नहाने का क्या फायदा?"

09, Feb 2017 By banneditqueen

एजेंसी. कल संसद में प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा में हिस्सा लिया। मोदी ने इस दौरान कांग्रेस के घोटालों पर चुटकी लेते हुए कहा कि “इतने घोटालों के बाद भी मनमोहन जी बेदाग हैं, रेनकोट पहनकर नहाने की कला वे ही जानते हैं।” इस टिप्पणी पर नाराज़ होकर कांग्रेस के सदस्यों ने खूब हंगामा मचाया और वॉकआउट कर दिया।

रेनकोट पहन कर कोई कैसे नहाएगा इस बारे में सोचते राहुल गाँधी
रेनकोट पहन कर कोई कैसे नहाएगा इस बारे में सोचते राहुल गाँधी

सभी कांग्रेसियों का गुस्सा सातवें आसमान पर था और वे प्रधानमंत्री मोदी पर संसद की मर्यादा का पालन ना करने का आरोप लगा रहे थे। हमेशा की तरह मनमोहन सिंह ने इस टिप्पणी पर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। जब मनमोहन सिंह ने इस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया तो कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी फ्रंट फुट पर नज़र आए।

राहुल गाँधी ने गरजते हुए कहा “मैं मोदी जी से पूछना चाहता हूँ कि आखिर कोई रेनकोट पहन कर क्यों नहाने जाएगा? रेनकोट पहन कर लोग बारिश में निकलते हैं या पहाड़ी इलाकों में ही लोग रेनकोट पहन कर रहते हैं। इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाकर मोदी जी यह साबित कर रहे हैं कि वो कभी बारिश में बाहर नहीं निकले और इसी कारण उन्हें यह नहीं पता कि रेनकोट का क्या इस्तेमाल होता है। रेनकोट पहन कर नहाएँगे तो शरीर साफ कैसे होगा? यहाँ तक कि मैंने आजतक मनमोहन जी को बारिश में भी रेनकोट पहने नहीं देखा तो वो नहाते समय इसे क्यों पहनेंगे? मोदी जी को इस मामूली बात की भी समझ नहीं तो वो देश कैसे चलाएँगे? इस बात पर देशवासियों को विचार करना चाहिए।”

आज संसद के बाहर कांग्रेसी रेनकोट पहन कर प्रदर्शन किया। हालांकि मौसम बेहद गर्म होने के चलते थोड़ी ही देर में सबने रेनकोट उतार दिये और बारिश की कामना करने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें