Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

राहुल गाँधी के सेल्फी बयान के बाद मोदी जी ने कभी भी सेल्फी न लेने का लिया प्रण

24, Oct 2017 By banneditqueen

एजेंसी. राहुल गाँधी कई दिनों से गुजरात दौरे पर हैं, मोदी के भाषणों से ज़्यादा जनता को राहुल गाँधी भाषणों का इंतज़ार होता है। आलू की फैक्ट्री और नारियल जूस का इजाद करने वाले राहुल गाँधी ने कल फिर एक ऐसा बयान दिया। उनका कहना था कि भारत का सेल्फी मेनिया चीन के लोगों को रोज़गार दिलाता है। जब ये बात सेल्फी किंग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी को पता चली तो वे बेहद निराश हो गए।

modi selfieभाजपा ने सरकार बनाने से पहले वादा किया था कि वह भारतीय युवाओं को रोज़गार दिलाएंगे। पर तीन साल होने के बाद भी भाजपा की सरकार रोजगार के अवसर नहीं पैदा कर पाई है। कल जब राहुल गाँधी ने इस बात का खुलासा किया कि भारतीयों द्वारा सेल्फी लेने के चलते चीनीयों को रोज़गार मिल रहे हैं। नरेंद्र मोदी जी अपने मोदी कुर्ता, दमदार भाषण और अपनी सेल्फी लेने के शौक के चलते प्रसिद्ध हैं। मोदी जी को जब यह एहसास हुआ कि वो भारतीयों की बजाय चीनियों को रोज़गार दिला रहे हैं।

मोदी जी ने ट्वीट कर कहा कि ”मुझे यह जानकार अत्यंत दुःख हुआ कि मेरे कारण इतने चीनियों को रोज़गार मिल रहा है। मैं कई बार वो सेल्फी बटन दबाया और एक चीनी नागरिक को नौकरी दिलाई। मैं आप सब से यह कहना चाहता हूँ कि मैं आज के बाद कभी भी सेल्फी ना ही लूँगा और ना ही लेने दूंगा। मैं आदेश देता हूँ की सभी भारतीयों के सेल्फी फ़ोन्स ज़ब्त कर लिए जाएं। अब हम केवल भारतीयों को ही रोज़गार देंगे चीनियों को नहीं।”



ऐसी अन्य ख़बरें