Sunday, 26th March, 2017
चलते चलते

सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ 'पोकेमोन' को पकड़ने रवाना हुए राहुल गांधी

13, Jul 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज सुबह ‘पोकेमोन’ को पकड़ने के लिये घर से रवाना हो गये। उनका हौसला बढ़ाने के लिये सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ भी उनके पीछे पीछे चल रही है।

Rahul 5
पोकेमोन को पकड़ने के लिये बाजू चढ़ाते राहुल

अब से थोड़ी देर पहले, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उन्हें ‘मिशन पोकेमोन’ पर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रवाना करते समय श्रीमति गांधी ने उन्हें चार पावर बैंक, पानी की बोतलें और कई दिनों का राशन भी सौंपा। उन्हें इतनी तैयारी के साथ इसलिये भेजा जा रहा है क्योंकि वो दो दिन पहले भी इस मिशन पर निकले थे। लेकिन जब वो पोकेमोन को पकड़ने ही वाले थे, तभी उनके मोबाइल की बैटरी ख़त्म हो गयी और वो इंडिया गेट से वापस लौट आये थे।

हमारे संवाददाता ने ताज़ा जानकारी देते हुए बताया है कि पोकेमोन को ढूंढते ढूंढते राहुल 7, रेसकोर्स रोड पर प्रधानमंत्री मोदी के आवास के सामने पहुंच गये हैं। उनका कहना है कि “मेरा पोकेमोन इसी घर में छुपा हुआ है।” लेकिन सुरक्षा गार्ड उन्हें अंदर नहीं जाने दे रहे हैं।

फिलहाल, वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री आवास के सामने बैठ गये हैं। उनका कहना है कि “मुझे किसी भी तरह प्वॉइन्ट हासिल करके गेम जीतना है। गेम जीते बिना मैं यहां से हिलूंगा नहीं!” उनके इतना कहते ही कार्यकर्ता जोश में आ गये और नारे लगाने लगे- “राहुल भैय्या से ले लिया बैर, पोकेमोन की अब नहीं खैर” और “राहुल तुम पोकेमोन पकड़ो, हम तुम्हारे साथ हैं!”



ऐसी अन्य ख़बरें