Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

15 अगस्त की तैयारियां शुरू, लोगों ने सोशल मीडिया पे अभी से देशभक्ति के स्टेटस किये अपडेट

09, Aug 2017 By banneditqueen

एजेंसी. अगले हफ्ते भारत का इकहत्तरवां स्वतंत्रता दिवस है। जहाँ कइयों को शायद ये भी न पता हो कि ये 71 वां स्वतंत्रता दिवस है या गणतंत्र दिवस है वही लोग सोशल मीडिया पर अभी से देशभक्ति का दिखावा करने स्टेटस और नयी डीपी अपलोड करते दिख रहे हैं। लोगों का कहना है कि सोशल मीडिया पर ही असली स्वतंत्रता दिवस मनाया जा सकता है।

tricolorएक सोशल मीडिया यूज़र विवेक सिंघल से फेकिंग न्यूज़ संवाद्दाता ने बात की और जानने की कोशिश की कि आखिर कैसे सोशल मीडिया पर इस दिन को अच्छे से मनाया जा सकता है। विवेक ने कहा ”सबसे ज़्यादा ज़रूरी है घर बैठ कर लोगों को ज्ञान देना कि वो फ्रीडम की रिस्पेक्ट नहीं करते, कैसे वो प्लास्टिक के झंडे खरीदने के बाद उन्हें सड़क पर फेंक देते हैं जो कि सरासर गलत है। और उस दिन मैं ए.आर. रहमान जी का ”माँ तुझे सलाम” गाना फेसबुक पर शेयर करता हूँ ‘फीलिंग पेट्रिऑटिक’ इमोजी के साथ।”

एक और यूज़र शालिनी ने बताया कि ”मैंने तो अभी से ट्राइकलर नेल आर्ट कर ली है और लेफ्ट हैण्ड पर टैटू भी करवा लिया है। मैं ट्यूसडे को इंस्टाग्राम पर ‘लव माय कंट्री” हैशटैग के साथ पोस्ट करूंगी। एक ही दिन की तो छुट्टी मिलती है अब रीयल लाइफ में कुछ करेंगे तो पूरा दिन वेस्ट हो जाएगा इससे अच्छा सोशल मीडिया पर ही कर लें। ”



ऐसी अन्य ख़बरें