Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

पीडी की लोकप्रियता देख कांग्रेस ने लिया फैसला, हाथ की जगह पीडी की फोटो होगी चुनाव चिन्ह

31, Oct 2017 By banneditqueen

एजेंसी. कुछ समय पहले जब राहुल गांधी सोशल मीडिया पर सक्रिय हुए तो उन्हें उम्मीद थी कि प्रधान मंत्री की कुर्सी न सही पर वो नरेंद्र मोदी को रिट्वीट्स और फॉलोवर्स के मामले में मात दे देंगे। राहुल गांधी की यह उम्मीद उम्मीद ही रह गई और ट्विटर पर उनके हर ट्वीट का स्वागत ट्रोलिंग से हुआ। हालांकि कुछ दिन पहले राहुल गांधी के ट्वीट्स बॉट्स द्वारा रीट्वीट किए जाने पर काफी हंगामा हुआ था।

पंजे का थप्पड़ नहीं  अब होगी पीडी की भौ भौ
पंजे का थप्पड़ नहीं अब होगी पीडी की भौ भौ

पर दो दिन पहले राहुल गांधी द्वारा किए गए एक ट्वीट ने हर जगह हलचल मचा रखी है। राहुल गांधी ने अपने पालतू कुत्ते पीडी का एक वीडियो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अपलोड किया और देखते ही देखते उस पर हज़ारों रिट्वीट्स आ गए। अचानक पीडी का नाम भी ट्रेंड होने लगा, कई नेताओं ने भी ट्वीट कोट करके या तो मज़े लिए या राहुल गांधी की सराहना की। इन सब के चलते कांग्रेस काफी हैरान है, वहीँ संजय झा और दिग्विजय अज्ञात कारणों से नाराज़ हैं।

कांग्रेस के नेता सलमान सोज़ ने बताया कि ”इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की हमें बिलकुल उम्मीद नहीं थी। इस रिस्पॉन्स से खुश होकर हमने आने वाले चुनावों के लिए एक अहम् फैसला लिया है। अगले चुनाव के लिए हम पंजे की जगह पीडी की फोटो को चुनाव चिन्ह की तरह प्रयोग करेंगे।  हमें उम्मीद है कि आम जनता नहीं कम से कम पशु प्रेमी तो हमें वोट करेंगे ही।



ऐसी अन्य ख़बरें