Saturday, 16th December, 2017

चलते चलते

फ़ेसबुक पर #PartnerInCrime लिखने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

19, May 2017 By banneditqueen

लखनऊ. नाबार्ड कॉलोनी में रहने वाली ऋषिका और सोनाली बचपन की सहेलियां हैं। दोनों लगभग रोज़ ही पूरा दिन एक दूसरे के साथ बिताती। चाहे शाम हो या रात, ऐसा शायद ही होता की दोनों साथ न हों। ऋषिका कभी सोनाली के घर नाश्ता करती और कभी सोनाली ऋषिका के घर खाना खाती। उन दोनों का फेवरेट टाइम पास था सेल्फी लेना। दोनों अलग अलग तरह के पाउट बना बना कर सेल्फी लेते।

सोनाली और श्रिषिका की सेल्फी
सोनाली और श्रिषिका की सेल्फी

सोनाली ऋषिका को अपना Partner In crime बुलाती, यहाँ तक की जब भी कोई सेल्फी फेसबुक या इंस्टाग्राम पे अपलोड करती तो यही हैशटैग डालती। रोज़ रोज़ हर फोटो के नीचे इस हैशटैग को देखकर लखनऊ पुलिस की नज़र सोनाली और ऋषिका के पोस्ट्स पर पड़ी।  पुलिस को लगा के शायद ये किसी खतरनाक गिरोह का हिस्सा हैं और जुर्म करने के बाद ये अपनी सेल्फी लेकर डालती हैं। इसी के चलते पुलिस ऋषिका और सोनाली के घर पहुँच गयी। पुलिस को देख सोनाली और ऋषिका दोनों परेशान हो गयीं।

पुलिस ने उन दोनों को गिरफ्तार किया और पुलिस थाने ले गई और पूछताछ की। पुलिस इंस्पेक्टर रमाकांत यादव ने सोनाली से पूछा कि ”कौनसे गिरोह के लिए काम करते हो ? सब कुछ जल्दी जल्दी बता दो। ” सोनाली ने जवाब दिया ”सर हम तो स्टूडेंट्स हैं, किसी गिरोह के लिए काम नहीं करते। आजतक मच्चर भी नहीं मारा।” इस पर इंस्पेक्टर रमाकांत यादव ने कहा ” तो फिर ये पार्टनर इन क्राइम क्यों लिखती हो रोज़? कौनसा क्राइम अंजाम दे रहे हो ?” इस पर सोनाली ने पुलिस को समझाया की ”सर वो तो बस हैशटैग है, जैसे बेस्ट बड्डीज़ या फिर कैंडिड मोमेंट्स।” ऋषिका ने भी फिर सभी पुलिसवालों को अच्छे से समझाया कि उन्होंने कोई क्राइम नहीं किया। सारा मामला सुलझने के बाद दोनों ने पुलिसवालों के साथ सेल्फी ली।



ऐसी अन्य ख़बरें