Tuesday, 12th December, 2017

चलते चलते

बिना बालों की बुराई किए/ स्पा करवाने का सुझाव दिए पार्लरवाली ने काट दिए बाल, लोग हुए हैरान

16, Oct 2017 By banneditqueen

दिल्ली . पार्लर जाने से पहले हर महिला खुश होने से ज़्यादा नर्वस होने लगती है। उसका मन इसी बात से घबराया हुआ होता है कि क्या पता पार्लर जाकर उनके बालों और चेहरे की क्या बुराई या कमी निकल जाए और केवल पांच सौ रपये का हेयर कट पांच हज़ार रूपये का हेयर स्पा हो जाए। पर इन सब के विपरीत मोना ब्यूटी पार्लर वाली मोना दीदी ने अपने पास बाल कटवाने आई कस्टमर बिना कुछ बोले ही काट दिए।

बाल काटती मोना
बाल काटती मोना

दरअसल पम्मी कपूर कई दिनों बाद अपने बाल कटवाने गई थी, घर से निकलते वक्त उन्होंने पूरे दस हज़ार रूपए अपने पर्स में रखे।  यह देखकर उनके बेटे ने पूछा कि ”पार्लर के लिए इतना कैश ?” तब पम्मी ने कहा ”जाते ही पार्लर वाली मेरे बाली छूएगी और कहेगी बाल ड्राई हैं स्पा करा लो, लाख मना करने के बाद भी वो मना लेगी। स्पा करने के बाद कहेगी ये फेशियल नया आया है आपकी स्किन को सूट करेगा। ऐसा करते करते दस से पंद्रह हज़ार का खर्चा तो होगा ही।”

पर पम्मी आंटी तब हैरान रह गयी जब मोना ब्यूटी पार्लर वाली मोना दीदी ने बिना कुछ बोले पम्मी जी के बाल चुपचाप काट दिए। पम्मी ने हैरान होकर मोना की हेल्पर से पूछा कि ”आज ये मोना को क्या हो गया ? एक भी सपा फेशियल के लिए नहीं बोली?” हेल्पर ने बताया कि अभी थोड़ी देर में एक बड़ी पार्टी आने वाली है जिसके लिए सारे स्टाफ को फ्री रखना है।



ऐसी अन्य ख़बरें