Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

सोनी ने बंद किया ''पहरेदार पिया की'', कहा ''दिन और रात के पूरे स्लॉट्स क्राइम पेट्रोल के लिए बुक''

29, Aug 2017 By banneditqueen

एजेंसी. विवादित शो पहरेदार पिया की को आखिरकार अब सोनी चैनल ने बंद करने का फैसला किया है। यह शो शुरू से ही विवादों में घिरा रहा है, और तब सब से ज़्यादा चर्चा में आया जब शो में दस साल के बच्चे को हनीमून पर जाते दिखाया गया। आज खबर आई कि सोनी ने शो को ऑफ एयर ही कर दिया। लोगों को लगा कि सीरियल के पीछे जो विवाद हुआ उस कारण से इस शो को बंद किया जा रहा है पर बात दरअसल कुछ और ही है।

pehredaar-647_082917121523सोनी चैनल के एक्जेक्यूटिव ने फेकिंग न्यूज़ से बातचीत में बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया ”देखिये कोई हमारे शो देखता नहीं है, क्राइम पेट्रोल आने के बाद तो और भी कोई नहीं देखता। भाभी का देवर से अफेयर पति का पड़ोसन से अफेयर जब इतना मसाला एक ही शो में है तो कोई क्यों पहरेदार पिया की देखेगा। शो के आने के बाद हमें क्राइम पेट्रोल का एक एपिसोड रोज़ काम करना पड़ रहा था। इसीलिए हमने सोचा कि इसे पूरी तरह से बंद कर दिया जाए।”

शो के प्रोड्यूसर का कहना है कि ”देखिये हमें बिलकुल चिंता नहीं हो रही, क्राइम पैट्रॉल जिस तरह का शो है हमें उम्मीद है कि उसमें हम अपना बेहद कलात्मक कांसेप्ट दिखा सकते हैं। पहरेदार पिया की कि जगह  हत्यारन पिया की या ऐसे कुछ प्लाट के बारे में विचार विमर्श किया जा रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें