Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

'बोल न आंटी आऊं' क्या गाने से महिलाएं भड़कीं,कहा ''40 साल की उम्र में कोई आंटी बुलाता है क्या?''

16, Sep 2017 By banneditqueen

दिल्ली. ढिंचक पूजा के बाद ओमप्रकाश मिश्रा नामक रैप किंग कुछ समय पहले मशहूर हुए ,हालांकि ओमप्रकाश मिश्रा का सभ्य सुशील रैप सांग ढिंचक पूजा से काफी पहले आ चुका था। इस गाने के अचानक मशहूर होने के पीछे कारण यह था कि दिल्ली के कनॉट प्लेस में लोग ”बोल न आंटी आऊं क्या बोलने के लिए जमा हुए थे। केजरीवाल को चीफ मिनिस्टर बनाने के बाद ये दूसरा काम है जिससे दिल्लीवालों ने अपनी अक्लमंदी का सबूत दिया है।

om prakashपर इस गाने से महिलाओं की भावनाओ को काफी ठेस पहुंची है। महिला मोर्चा ने जब इस गाने के खिलाफ प्रदर्शन करने का फरमान जारी किया तब हमें लगा कि शायद गाने के आपत्तिजनक बोल के कारण ऐसा किया जा रहा है, पर जब हमने मोर्चा की अध्यक्षा से बात की तब पता चला कि कारण कुछ और ही है। अध्यक्ष रोहिणी कौशिक ने बताया ”जब से ये गाना फेमस हुआ है, आते जाते लोग ‘बोल ना आंटी आऊं क्या’ बोलते हुए जाते हैं। अब आप ही बताइए आंटी बोलना क्या शोभा देता है? अभी उम्र ही कितनी हुई है हमारी?”

कई और महिलाओं का भी यही कहना है कि ”अभी तो हम पचास बरस के भी नहीं हुए, और ये जवान लड़के लड़कियां हमें आंटी बुलाते हैं। अरे कुछ दस साल पहले हम भी सोलह बरस के थे।” (तभी पीछे से किसी ने कहा ”आप तो कई सालों तक सोलह बरस की ही थी।” ) महिला मोर्चा की मांग है कि गाना या तो हटाया जाए य तो इसके बोल बदले जाएं।



ऐसी अन्य ख़बरें